फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटआईपीएल ने बढ़ाई इंग्लैंड की मुश्किल, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई खिलाड़ी नहीं रहेंगे उपलब्ध 

आईपीएल ने बढ़ाई इंग्लैंड की मुश्किल, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई खिलाड़ी नहीं रहेंगे उपलब्ध 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अगला सीजन कब से शुरू होगा इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई अधिकृत बयान नहीं दिया गया है। लेकिन आईपीएल के कारण इंग्लैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।...

आईपीएल ने बढ़ाई इंग्लैंड की मुश्किल, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई खिलाड़ी नहीं रहेंगे उपलब्ध 
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 Feb 2021 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अगला सीजन कब से शुरू होगा इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई अधिकृत बयान नहीं दिया गया है। लेकिन आईपीएल के कारण इंग्लैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इंग्लैंड के कई महत्वपूर्ण खिलाड़ी जून के पहले सप्ताह में शुरू हो रहे इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में उपल्ब्ध नहीं रहेंगे। अपने सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के बिना उतरना इंग्लैंड के लिए काफी मुश्किलों भरा रहेगा। 

IPL Auction से पहले जानिए किस टीम की जर्सी में नजर आए अर्जुन तेंदुलकर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा ऑर्चर इस समय राजस्थान राॅयल्स का हिस्सा हैं। इनके अलावा सैम करन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। जबकि वोक्स दिल्ली कैपिटल्स, और जॉनी बेयरस्टो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते नजर आएंगे। इसके अलावा 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन में मोईन अली और मार्क वुड के भी खरीदे जाने की संभावना है। ऐसे में इंग्लैंड की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं। 

IND की जीत पर वीरू ने किया ENG टीम को ट्रोल, शेयर किया मजेदार मीम्स

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजी को ईमेल किया है। जिसमें नाॅकआउट में न पहुंचने वाली टीमों से कहा गया है कि वो खिलाड़ियों को जल्दी रिलीज कर दें जिससे टेस्ट सीरीज पर इसका असर ना पड़े। आईपीएल का आयोजन अप्रैल और मई के बीच किया जा सकता है। 

epaper