फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL: मुंबई इंडियंस में हो सकती है हार्दिक पांड्या की वापसी, शुभमन गिल बन सकते हैं गुजरात के नए बॉस 

IPL: मुंबई इंडियंस में हो सकती है हार्दिक पांड्या की वापसी, शुभमन गिल बन सकते हैं गुजरात के नए बॉस 

गुजरात टाइटंस के वर्तमान कप्तान हार्दिक पांड्या फिर से अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापस जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस का नया कप्तान बनाया जा सकता है।

IPL: मुंबई इंडियंस में हो सकती है हार्दिक पांड्या की वापसी, शुभमन गिल बन सकते हैं गुजरात के नए बॉस 
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) लवर्स के लिए बड़ी खबर है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या फिर से अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस को ज्वाइन कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर यह खबर ट्रेंड कर रही है कि गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं, शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के नए कप्तान बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी से स्वैप किया गया है। हालांकि, स्वैप किया गया खिलाड़ी कौन है इसके बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर यह खबर भी चल रही थी कि हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से स्वैप किया जाएगा।

पहली बार में ही गुजरात को दिलाया आईपीएल का खिताब
बता दें की हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को पहली बार में ही आईपीएल का खिताब दिला दिया था। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल में पहली बार साल 2022 में एंट्री की थी। इसी साल टीम चैंपियन भी बनी थी। इसके अगले सीजन यानी 2023 में भी गुजरात की टीम फाइनल में पहुंची लेकिन उसे वहां चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। हार्दिक पांड्या ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2015 में मुंबई इंडियंस के साथ की थी जबकि 2021 तक पंड्या मुंबई इंडियंस के साथ रहे। साल 2022 के आईपीएल में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के साथ जुड़े और टीम के कप्तान बने। 

19 दिसंबर को होगी नीलामी
बता दें कि आईपीएल 2024 की नीलामी 19 दिसंबर को होगी जबकि 26 नवंबर तक ट्रेडिंग विंडो बंद हो जाएगी। हालांकि, हार्दिक पांड्या के बारे में अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। आईपीएल में हार्दिक पांड्या एक बड़े खिलाड़ी हैं। वह पिछले कई सालों से आईपीएल में धूम मचा रहे हैं। हार्दिक पांड्या के पास अब सफल कप्तानी का भी अनुभव है। अगर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ते हैं तो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम में और मजबूती आएगी। मुंबई इंडियंस इस बार छठी दफा खिताब जीतने उतरेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें