DA Image
27 अक्तूबर, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

IPL: निकोलस पूरन से पहले संजू सैमसन बाउंड्री पर दिखा चुके हैं यह स्टंट, खुद बताएं कौन था बेहतर

rahul tewatia vs sanju samson ipl boundary save   photo by bcci video

शारजाह में रविवार को खेले गए आईपीएल 2020 के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के स्कोर को 223 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले निकोलस पूरन ने बाउंड्री पर अपनी करिश्माई फील्डिंग से सबको अचंभित कर दिया। सचिन तेंदुलकर. केविन पीटरसन और जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज भी उनकी इस फील्डिंग की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

इस वक्त बल्लेबाजी पर राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन थे और उनके सामने पारी के आठवें ओवर में गेंदबाजी की कमान संभाल रहे थे मुरुगन अश्विन। इस ओवर की चौथी गेंद को सैमसन ने छक्के के लिए खेला, लेकिन बाउंड्री पर तैनात निकोलस पूरन ने सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाई और गेंद को मैदान के अंदर फेंक दिया। इस तरह से उन्होंने टीम के लिए चार महत्वपूर्ण रन बचाए।

राहुल तेवतिया के लिए हर्षा भोगले ने किया था ट्वीट, सचिन तेंदुलकर ने ऐसे कर दिया ट्रोल

निकोलस की इस शानदार फील्डिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक और वीडियो ट्रेंड करने लगा जो कि संजू सैमसन का था। दरअसल, 2017 में कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के दौरान भी ऐसी ही एक शानदार फील्डिंग देखने को मिली थी और उस वक्त बाउंड्री पर तैनात थे संजू सैमसन। केकेआर के बल्लेबाज ने गेंद को सिक्स के लिए मारा, लेकिन बाउंड्री पर मुस्तैद संजू ने सुपरमैन की तरह सीमा के पार जा रही गेंद को हवा में ही मैदान के अंदर कर दिया और अपनी टीम के लिए कुछ अहम रन बचाए।

निकोलस पूरन और संजू सैमसन द्वारा बाउंड्री पर लिए गए कैच को लेकर सोशल मीडिया पर यह सवाल किया जा रहा है कि आखिर दोनों में से कौन-सा कैच सबसे बेहतर है। तो चलिए, आप भी नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देखें दोनों शानदार कैच और खुद ही तय करें कि कौन बेस्ट है?

WATCH VIDEO : IPL greatest boundary save By Sanju Samson & Nicholas Pooran

मैच की बात करें, तो राहुल तेवतिया की एक ओवर में पांच छक्कों से सजी आतिशी पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को शारजाह में मयंक अग्रवाल के शतक से विशाल स्कोर खड़ा करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का अपना 12 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। रॉयल्स के सामने 224 रन का लक्ष्य था। उसे आखिरी तीन ओवरों में 51 रन चाहिए थे। बड़ा लक्ष्य हासिल करने के लिए मजबूत नींव रखने वाले संजू सैमसन (42 गेंदों पर 85 रन, चार चौके, सात छक्के) और कप्तान स्टीव स्मिथ (27 गेंदों पर 50, सात चौके, दो छक्का) पवेलियन में विराजमान थे। सैमसन को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' करार दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL greatest boundary save Who is Better Sanju Samson or Nicholas Pooran