फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटब्रेट ली और ग्रीम स्वान ने आईपीएल 2024 के विनर का नाम बताया, जानिए किस टीम का है पलड़ा भारी

ब्रेट ली और ग्रीम स्वान ने आईपीएल 2024 के विनर का नाम बताया, जानिए किस टीम का है पलड़ा भारी

ग्रीम स्वान और ब्रेट ली ने कहा है कि कोलकाता की टीम के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें आईपीएल फाइनल में हराना मुश्किल है। कोलकाता ने हैदराबाद को क्वालीफायर 1 में हराकर फाइनल में पहुंचा है।

ब्रेट ली और ग्रीम स्वान ने आईपीएल 2024 के विनर का नाम बताया, जानिए किस टीम का है पलड़ा भारी
kolkata knight riders
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व ग्रीम स्वान का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के शानदार फॉर्म को देखते हुए टीम तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतेगी। कोलकाता की टीम ने जारी सीजन में सबसे ज्यादा मैच जीते हैं और फाइनल का टिकट कटाया है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली ने भी कहा है कि कोलकाता के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें हराना काफी मुश्किल होने वाला है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 21 मई को क्वालीफायर-1 में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से रौंदा था और फाइनल में जगह बनाई थी। 

श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने ग्रुप स्टेज में सबसे ज्यादा 9 मैच जीते और पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर रही। कोलकाता ने 14 मैच में 20 अंक हासिल किए। कोलकाता के दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए थे।

एएनआई से ग्रीम स्वान ने कहा, ''मुझे लगता है कि केकेआर इस साल आईपीएल जीतने वाली पसंदीदा टीम है, जैसा उन्होंने खेला है। राजस्थान रॉयल्स को नुकसान हुआ है, जो लीग में अच्छा कर रहे थे। लेकिन फिर उनको इन्होंने चुपके से पीछे छोड़ दिया। जिस तरह से उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला, वो शानदार था। इसलिए किसी भी टीम को कोलकाता को हराने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ले आना होगा।''

आईपीएल 2024 में 'फ्लॉप' होने के बाद खुद को हार्दिक पांड्या कर रहे 'रिचार्ज', शेयर किया पूल का वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली ने कहा, ''अगर आप पेपर पर देखेंगे और मौजूदा फॉर्म को देखें, तो कोलकाता नाइट राइडर्स को हराना मुश्किल होने वाला है। मुझे लगता है कि वे शायद वह टीम हैं जो नंबर एक स्थान हासिल करने की हकदार हैं। वे रविवार को सीधे फाइनल में हैं, इसलिए उन्हें हराना काफी कठिन होगा...''