DA Image
30 मार्च, 2021|2:12|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 Auction: हार्दिक पांड्या ने शेयर किया अपने इंटरव्यू का सालों पुराना वीडियो, कहा- अपने सपनों की ताकत को कम मत आंकना

hardik pandya  twitter

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के ऑक्शन से पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके क्रिकेटिंग करियर का शानदार सफर आप देख सकते हैं। हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका एक सालों पुराने इंटरव्यू की क्लिप भी है, जिसमें वह एकदम बच्चे नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरा भी सपना है कि जिस तरह से इरफान पठान और यूसुफ पठान बड़ौदा और टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं, वैसे ही मैं और क्रुणाल भी बड़ौदा और इंडिया के लिए खेलें।

IPL 2021 Auction: इन अनकैप्ड इंडियन क्रिकेटर्स की लग सकती है लॉटरी

IPL 2021: ऑक्शन से कुछ घंटे पहले ही मार्क वुड ने अपना नाम लिया वापस

हार्दिक पांड्या का यह सपना पूरा हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, 'कभी भी अपने सपनों की ताकत को कम मत आंकना। ब्लेस्ड और ग्रेटफुल। आईपीएल ऑक्शन हमेशा मुझे याद दिलाता है कि हम कितना आगे आए हैं।' हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलते हैं। दोनों ही लंबे समय से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं और टीम को चैंपियन बनाने में इन दोनों का बड़ा हाथ रहा है।

हार्दिक पांड्या 2015 में मुंबई इंडियंस टीम के लिए अपना पहला आईपीएल मैच खेला था, इसके बाद से वह टीम का अहम हिस्सा बने हुए हैं। हार्दिक अभी तक कुल 80 आईपीएल मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 29.97 की औसत और 159.26 के स्ट्राइक रेट से कुल 1349 रन बनाए हैं और कुल 42 विकेट लिए हैं। हार्दिक बॉलिंग और बैटिंग के साथ-साथ जबर्दस्त फील्डर भी हैं और उन्होंने कुछ स्टनिंग कैच भी लपके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL Auction 2021 Live IPL Auction Hardik Pandya shared old interview video said Do not ever underestimate the power of your dreams