DA Image
3 अप्रैल, 2020|6:14|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 Auction: कोलकाता नाइट राइडर्स को शतकधारियों की जरुरत: मैकुलम

brendon-mccullum jpg

IPL Auction 2020 : स्टार बल्लेबाज और कोलकाता नाइटराइडर्स के इस सत्र में मुख्य कोच पद पर नियुक्त किए गए ब्रैंडन मैकुलम ने कहा है कि उनकी टीम को शतकधारियों की जरूरत है। मैकुलम ने आईपीएल के वर्ष 2008 में ओपनिंग संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 73 गेंदों पर 158 रन की शतकीय पारी खेली थी और बहुत लोकप्रिय हो गये थे। कीवी बल्लेबाज के हालांकि केकेआर को छोड़ने के बाद से टीम में उनके जैसा कोई शतकधारी नहीं रहा है।

इस सत्र में केकेआर के मुख्य कोच का पद संभालने वाले मैकुलम ने कहा कि 11 वर्ष के सूखे को समाप्त करना जरूरी है। 38 साल के बल्लेबाज ने गुरुवार को आईपीएल की नीलामी में हिस्सा लेने के लिये कोलकाता पहुंचे। 

उन्होंने पत्रकारों से कहा,“ मेरे बाद से कोई भी शतकधारी नहीं हुआ। क्या आप गंभीर हैं। हम इस समस्या को जल्द ही सुलझा लेंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि टीम को कुछ ऐसे बल्लेबाज मिलें जो शतक बनाएं।”

सलमान को पीछे छोड़ फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी लिस्ट के 'दबंग' बने विराट कोहली

 

INDvWI ODI Series: भारत को झटका, चाहर आखिरी वनडे से OUT, जानिए किसे मिली टीम में जगह

उन्होंने कहा,“बहुत सारे भारतीय क्रिकेटर हैं जो प्रतिभाशाली हैं। हम कोशिश करेंगे कि बढ़िया खिलाड़ियों का पूल तैयार कर सकें।” केकेआर के साथ बतौर खिलाड़ी अपने कार्यकाल को लेकर मैकुलम ने कहा,“इस बात को काफी समय हो गया। मुझे याद है जब मैं यहां पहली बार आया था। हमें नहीं पता था कि कैसे हम यहां खेलेंगे। लेकिन अब मैं इस टीम का कोच हूं जो काफी अच्छा अहसास है।”

मैकुलम ने साथ ही केकेआर के प्रशंसको से अपनी टीम का समर्थन करने की अपील की है। उन्होंने कहा,“ मैंने अपने परिवार के साथ यहां काफी समय बिताया है। यहां वापिस आना बढ़िया है और खासकर ईडन गार्डन्स का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। यहां प्रशंसकों से शानदार समर्थन मिलता है। उम्मीद है कि हम आगामी सत्र में ट्रॉफी जीत सकें।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL auction 2020 KKR head coach Brendon McCullum Will require some luck