फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटचेन्नई सुपर किंग्स खिलाफ मैच में होगी ग्लेन मैक्सवेल की वापसी? रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिया बड़ा हिंट

चेन्नई सुपर किंग्स खिलाफ मैच में होगी ग्लेन मैक्सवेल की वापसी? रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिया बड़ा हिंट

RCB vs CSK Glenn Maxwell: आरसीबी और चेन्नई का मैच तो 18 मई को है, लेकिन उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बड़ा संकेत दिया है। यह संकेत आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर है।

चेन्नई सुपर किंग्स खिलाफ मैच में होगी ग्लेन मैक्सवेल की वापसी? रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिया बड़ा हिंट
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

RCB vs CSK Glenn Maxwell: आरसीबी और चेन्नई का मैच तो 18 मई को है, लेकिन उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बड़ा संकेत दिया है। यह संकेत है आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर। आरसीबी ने सोशल मीडिया पर मैक्सवेल की फोटो पोस्ट की है और इसके कैप्शन में लिखा है, ‘अंडरटेकर थीम प्लेज इन द बैकग्राउंड’। माना जा रहा है यह चेन्नई के खिलाफ मैच में मैक्सवेल को टीम में शामिल करने का संकेत है। गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस काफी दिलचस्प हो गई है। आरसीबी और सीएसके की निगाहें भी प्लेऑफ पर लगी हुई हैं। हालांकि इसके लिए 18 मई को होने वाला मैच जीतना अहम होगा। दोनों ही टीमें इस मैच को लेकर तैयारियों में जुटी हुई हैं। 

विल जैक्स की जगह होगी वापसी
यह भी दिलचस्प बात है कि इस सीजन ग्लेन मैक्सवेल बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं। शुरुआती दौर में खराब प्रदर्शन के बाद मैक्सवेल ने मेंटल और फिजिकल ब्रेक भी लिया था। फिर उनकी जगह विल जैक्स को मौका दिया गया था। विल जैक्स ने आरसीबी के लिए शानदार बैटिंग की। उन्होंने एक शतक समेत कुल 230 रन बनाए। अब विल जैक्स इंग्लैंड वापस लौट चुके हैं। ऐसे में उनकी जगह फिर से मैक्सवेल की प्लेइंग इलेवन में जगह बनती दिखाई दे रही है। बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन में आरसीबी के लिए कुल आठ मैच खेले हैं। इन आठ मैचों में कुल 36 रन बनाए हैं, जिसमें उनका हाइएस्ट स्कोर 28 रन है। वहीं, गेंदबाजी में उन्होंने पांच विकेट लिए हैं। 

इंजरी के चलते IPL छोड़ देश लौटे रबाडा, T20 WC में खेलना होगा संभव?
मैक्सवेल ने कही थी यह बात

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात मैचों में छठी हार के बाद मैक्सवेल ने कहा था कि व्यक्तिगत रूप से यह मेरे लिए काफी आसान फैसला था। पिछले मैच के बाद मैं फाफ और कोच के पास गया और कहा कि शायद अब समय आ गया है कि मेरी जगह किसी और को आजमाया जाए। गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में आते हुए मैक्सवेल शानदार फार्म में थे। नवंबर की शुरुआत से मैक्सवेल ने 17 टी-20 मैचों में 42.46 की औसत और लगभग 186 की स्ट्राइक-रेट से 552 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने दो शतक भी लगाए थे। लेकिन आईपीएल में इसकी परछाई भी नजर नहीं आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें