फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: साथी खिलाड़ियों को बुलाया और...कैमरा मिलते ही क्या करने लगे हार्दिक पांड्या

IPL 2024: साथी खिलाड़ियों को बुलाया और...कैमरा मिलते ही क्या करने लगे हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या खुद को एंज्वॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ ऐसा ही नजर आया है टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान। कैमरा हाथ में आते ही फोटो क्लिक करने लगते हैं।

IPL 2024: साथी खिलाड़ियों को बुलाया और...कैमरा मिलते ही क्या करने लगे हार्दिक पांड्या
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या खुद को एंज्वॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ ऐसा ही नजर आया है टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान। हार्दिक पांड्या के हाथ में जैसे ही कैमरा आता है, वह साथी खिलाड़ियों की तस्वीर उतारनी शुरू कर देते हैं। इस दौरान वह सभी खिलाड़ियों को बारी-बारी से नाम लेकर बुलाते हैं और उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं। इस दौरान उन्होंने बैटिंग कोच कीरेन पोलार्ड से लेकर विभिन्न खिलाड़ियों की फोटो खींची।

पूछा यह सवाल
कैमरा पकड़ने के बाद हार्दिक कहते हैं, इसमें जगह तो है ना? रोल तो खत्म नहीं होता है? इसके बाद वह क्लिक करना शुरू करते हैं। सबसे पहले वह बैटिंग कोच कीरेन पोलार्ड को बुलाते हैं। इसके बाद जॉस बटलर की भी फोटो क्लिक करते हैं। वहीं, एक तस्वीर बटलर और पोलार्ड की एक साथ खींचते हैं। फिर टिम डेविड, आर अश्विन और अन्य खिलाड़ियों को भी कैमरे में कैद कर लेते हैं। हार्दिक पांड्या इस पूरे प्रॉसेस को जमकर एंज्वॉय करते नजर आते हैं। इसी दौरान कोई कहता है, हम चारों एक साथ खड़े होते हैं। इस पर हार्दिक कहते हैं हां, ठीक है।

राजस्थान से है अगला मैच
मुंबई इंडियंस को अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। इसके लिए मुंबई इंडियंस की जयपुर में पहुंच चुकी है। हार्दिक द्वारा फोटोग्राफी का यह सेशन जयपुर के मैदान पर हुआ। मुंबई की टीम इस समय प्वॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है। उसने सात मैच खेले हैं और तीन मैच जीतकर छह अंक जुटाए हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स पहले नंबर पर है। राजस्थान ने अभी तक मात्र एक ही मैच गंवाया है और छह जीत के साथ उसके पास 12 अंक हैं।