फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: एमएस धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान, आखिर क्याें कहा-यह उनकी मर्जी

IPL 2024: एमएस धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान, आखिर क्याें कहा-यह उनकी मर्जी

IPL 2024: वीरेंद्र सहवाग ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने कहा है कि लोगों को इस बात पर चर्चा बंद कर देनी चाहिए कि धोनी किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। यह उनकी प्रॉब्लम है, वह जानें।

IPL 2024: एमएस धोनी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान, आखिर क्याें कहा-यह उनकी मर्जी
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024: वीरेंद्र सहवाग ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सहवाग ने कहा है कि लोगों को इस बात पर चर्चा बंद कर देनी चाहिए कि धोनी किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। उन्होंने कहाकि धोनी की क्या प्रॉब्लम है ये वो जानें। हम लोग बार-बार इस को लेकर बहस करते रहते हैं कि उनको ऊपर आना चाहिए या नीचे आना चाहिए। भारत के पूर्व धाकड़ ओपनर ने कहा कि यह धोनी की टीम है और वही तय करेंगे कि कहां आना चाहिए और कहां नहीं आना चाहिए। यह उनकी ही मर्जी से तय होगा वह किस नंबर पर आना चाहते हैं। गौरतलब है कि एमएस धोनी लगातार निचले क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि उनका स्ट्राइक रेट काफी अच्छा। शुक्रवार को गुजरात के खिलाफ मैच में भी नीचे ही बैटिंग करने आए थे। जबकि एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर धोनी ऊपर बैटिंग करने लगें तो चेन्नई की टीम और ज्यादा मैच जीत सकती है।

डिबेट में पड़ना ही नहीं चाहिए
वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि धोनी जिस फॉर्म में हैं, जिस स्ट्राइक रेट से वो बैटिंग कर रहे हैं, वह उनकी टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। क्रिकबज पर शो के दौरान सहवाग ने कहा कि अगर चेन्नई की टीम को मैचेज जीतने हैं तो अन्य बल्लेबाजों को भी अपना अंदाज बदलना होगा। धोनी को लेकर सहवाग ने कहा कि मैं तो इस डिबेट में पड़ना ही नहीं चाहता कि धोनी कहां बैटिंग करेंगे और कहां नहीं। वो जहां चाहें आएं खेलें। खेलकर चले गए एंटरटेन किया पब्लिक को क्या फर्क पड़ता है। बात सिर्फ एंटरटेनमेंट की रह गई है तो जीते या नहीं जीतें इससे मतलब नहीं होना चाहिए फिर।

अगर एंटरटेनमेंट ही मकसद तो फिर ठीक
इसी दौरान पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कहाकि अगर धोनी की बल्लेबाजी का मकसद एंटरटेनमेंट ही है तो फिर ठीक है। उन्होंने मैं तो जीत के हिसाब से बता रहा था कि धोनी को ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए। मनोज तिवारी ने इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने कहाकि अगर इस सीजन को देखें तो धोनी का स्ट्राइक रेट सबसे अधिक है। मनोज तिवारी ने कहाकि इस सीजन में धोनी आउट ही नहीं हो रहे हैं। ऐसे में क्यों नहीं वो एक मैच में ऊपर आकर चांस लेते हैं। बंगाल के पूर्व कप्तान ने कहा कि चेन्नई की टीम को बाकी दोनों मैच जीतने ही होंगे। ऐसा नहीं हुआ तो वो प्लेऑफ से बाहर हो जाएंगे।