फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: किस बात पर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच छिड़ी चर्चा, नया वीडियो आया सामने

IPL 2024: किस बात पर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच छिड़ी चर्चा, नया वीडियो आया सामने

IPL 2024: विराट कोहली और गौतम गंभीर का एक नया वीडियो सामने आया है। यह वीडियो नेट प्रैक्टिस सेशन का है। इसमें भारतीय क्रिकेट के दोनों दिग्गज किसी बात पर कुछ बेहद गंभीर चर्चा कर रहे हैं।

IPL 2024: किस बात पर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच छिड़ी चर्चा, नया वीडियो आया सामने
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 20 Apr 2024 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024: विराट कोहली और गौतम गंभीर का एक नया वीडियो सामने आया है। यह वीडियो नेट प्रैक्टिस सेशन का है। इसमें भारतीय क्रिकेट के दोनों दिग्गज किसी बात पर बेहद गंभीर चर्चा कर रहे हैं। इस वीडियो को केकेआर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। गौरतलब है कि हाल के दिनों में गौतम गंभीर और विराट कोहली काफी ज्यादा चर्चित रहे हैं। पिछले सीजन में एलएसजी के साथ रहने के दौरान गौतम और विराट के बीच नवीन उल हक को लेकर नोक-झोंक हुई थी। हालांकि इस सीजन में दोनों ने विवादों से पूरी तरह से किनारा कर रखा है। केकेआर और आरसीबी के बीच मैच के दौरान दोनों दिग्गजों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सभी तरह की आशंकाओं पर पानी फेर दिया।

एनीमेटेड नजर आ रहे कोहली
वीडियो देखकर लग रहा है विराट कोहली गौतम गंभीर को कुछ एक्सप्लेन कर रहे हैं। वहीं, गौतम गंभीर हाथ पीछे की तरफ बांधे हुए बड़े ध्यान से उन्हें सुन रहे हैं। इस दौरान कोहली काफी ज्यादा एनिमेटेड दिखाई दे रहे हैं। जिस तरह से वह बात कर रहे हैं, उससे लग रहा है कि मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर है। वीडियो बनाने वाला शख्स कमेंट्री भी कर रहा है। वह कह रहा है कि सामने दो दिग्गज खड़े हैं। एक तरफ हैं केकेआर के मेंटॉर गौतम गंभीर और दूसरी तरफ है स्टार बल्लेबाज विराट कोहली। दिल्ली के लड़कों के बीच कुछ बातचीत चल रही है। इसके बाद कैमरा नेट्स की तरफ घूमता है, जहां पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस चल रही है। 

प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है आरसीबी
बता दें कि केकेआर और आरसीबी के बीच 21 अप्रैल को अगला मुकाबला खेला जाना है। यह मैच ईडन गार्डंस पर खेला जाएगा। अगर प्वॉइंट्स टेबल पर दोनों टीमों की मौजूदगी की बात करें तो केकेआर छह मैचों में चार जीत और दो हार के साथ आठ अंकों के साथ नंबर दो पर है। वहीं, आरसीबी ने अभी तक सात मैच खेले हैं। इसमें उसे मात्र एक मैच में जीत मिली है और दो अंकों के साथ वह अंक तालिका में सबसे निचले स्तर पर है। विराट कोहली की बात करें तो वह रन बनाने के मामले में सबसे टॉप पर हैं। हालांकि टीम का प्रदर्शन खराब होने की चिंता उनके चेहरे पर भी साफ नजर आती है। पिछले मैच में एसचआर के बल्लेबाज जब लगातार पिटाई कर रहे थे तो कोहली की फ्रस्टेशन साफ नजर आ रही थी।