फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: सूर्यकुमार यादव का फिटनेस अपडेट गदगद करने वाला, फैंस बोले- टी20 का मास्टर रीचार्ज हो रहा है

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव का फिटनेस अपडेट गदगद करने वाला, फैंस बोले- टी20 का मास्टर रीचार्ज हो रहा है

भारत के स्टार टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने फिटनेस अपडेट दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। सूर्यकुमार दिसंबर 2023 में चोटिल हो थे और तब से मैदान से दूर हैं।

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव का फिटनेस अपडेट गदगद करने वाला, फैंस बोले- टी20 का मास्टर रीचार्ज हो रहा है
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के स्टार टी20 के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सूर्यकुमार को दिसंबर 2023 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टखने में चोट लगी थी। उन्होंने जनवरी में स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी कराई, जो जर्मनी में हुई थी। टखने की चोट के बाद यह उनकी दूसरी सर्जरी थी। सूर्या ने सोमवार (26 फरवरी) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपना फिटनेस अपडेट दिया, जिसे देख फैंस गदगद हैं। 

30 वर्षीय क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''रिकवरी प्रोसेस ऑन प्वाइंट।'' वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्या को सर्जरी के बाद चलने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। हालांकि, उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। उन्हें बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में दौड़ते और तगड़ी ट्रेनिंग करते देखा जा सकता है। सूर्यकुमार जमकर पसीना बहा रहे हैं ताकि आईपीएल 2024 से पहले पुरी तरफ फिट हो सकें। लेकिन उनकी वापसी को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। आईपीएल का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू होगा।

सूर्या की  पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ''टी20 का मास्टर रीचार्ज हो रहा है''। दूसरे यूजर ने कहा, ''अपना शेर रेडी हो रहा है आईपीएल में जरा बचकर रहना रे बाबा।'' अफगानिस्तन के स्पिनर राशिद खान ने लिखा, ''तुम्हें वापस देखकर अच्छा लगा भाई।'' वहीं, कई लोगों ने कहा कि सूर्या को मैदान पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार है।

गौरतलब है कि सर्जरी से पहले सूर्यकुमार टखने की चोट के कारण एनसीए में रिहैब किया और सर्जरी के बाद भी इसे जारी रखा। सूर्या ने चोट लगने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की और  4-1 से दमदार जीत दिलाई। उन्होंने इसके अलावा, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी बागडोर संभाली। यह सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें