फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: जिस शशांक सिंह को खरीदकर पछता रही थी PBKS, मैच में उसने किया कमाल; ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जीता दिल

IPL 2024: जिस शशांक सिंह को खरीदकर पछता रही थी PBKS, मैच में उसने किया कमाल; ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जीता दिल

सोमवार को आरसीबी और पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया। हालांकि मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन टीम की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे पंजाब किंग्स ने जरूर राहत की सांस ली होगी।

IPL 2024: जिस शशांक सिंह को खरीदकर पछता रही थी PBKS, मैच में उसने किया कमाल; ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जीता दिल
shashank singh pbks ipl 2024
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 26 Mar 2024 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 Shashank Singh: सोमवार को आरसीबी और पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया। हालांकि मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन टीम की बैटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे पंजाब किंग्स ने राहत की सांस ली होगी। असल में इस कहानी के मुख्य किरदार हैं शशांक सिंह। आपको बता दें मिनी ऑक्शन के दौरान इन्हीं शशांक सिंह को लेकर काफी ड्रामा हुआ था। पहले तो पंजाब की टीम ने शशांक सिंह को खरीद लिया। फिर अचानक टीम के मालिकान बिड वापस करने की गुहार लगाने लगे। हालांकि ऐसा कुछ हो नहीं पाया और शशांक पंजाब की टीम का हिस्सा बन गए।

आरसीबी के खिलाफ शशांक ने क्या किया
अब आरसीबी के खिलाफ मैच में इसी शशांक ने टीम को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया। जब शशांक बैटिंग करने आए तो टीम की हालत खराब थी। जितेश शर्मा के आउट होने के बाद पंजाब की टीम वाकई मुसीबत में थी। लेकिन शशांक सिंह ने जबर्दस्त ढंग से बैटिंग की और मात्र 8 गेंदों में 21 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान शशांक ने दो छक्के और एक चौका लगाया। वहीं, उनका स्ट्राइक रेट 262.50 था। शशांक की इस पारी की बदौलत पंजाब का स्कोर छह विकेट पर 176 रन पर पहुंच गया था।

क्या हुआ था मिनी ऑक्शन में 
शशांक सिंह छत्तीसगढ़ के धाकड़ बल्लेबाज हैं। वह ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। वह गेंदबाजी भी करने में सक्षम हैं। मिनी ऑक्शन के दौरान शशांक सिंह का नाम आया तो किसी अन्य टीम ने इंट्रेस्ट नहीं लिया। इसके बाद पंजाब की टीम ने उन्हें खरीद लिया। अचानक पंजाब की टीम को लगा कि उन्होंने गलत खिलाड़ी को खरीद लिया है। असल में शशांक सिंह नाम का एक अन्य खिलाड़ी भी है, जो बंगाल की तरफ से खेलता है। बाद में कंफ्यूजन दूर हुआ और पंजाब की टीम ने एक्स पर पोस्ट डालकर क्लियर किया कि वह शशांक सिंह को खरीदकर संतुष्ट हैं।