फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRR vs PBKS: यहीं पर हम मैच हार गए...संजू सैमसन ने किस पर फोड़ा राजस्थान रॉयल्स की हार का ठीकरा? बताई ये वजह

RR vs PBKS: यहीं पर हम मैच हार गए...संजू सैमसन ने किस पर फोड़ा राजस्थान रॉयल्स की हार का ठीकरा? बताई ये वजह

IPL 2024 RR vs PBKS Sanju Samson- संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ा है। उनका कहना है कि बैटर्स अगर अच्छा खेलते तो उनकी टीम 160 या उससे अधिक रन तक पहुंच सकती थी।

RR vs PBKS: यहीं पर हम मैच हार गए...संजू सैमसन ने किस पर फोड़ा राजस्थान रॉयल्स की हार का ठीकरा? बताई ये वजह
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 07:35 AM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 RR vs PBKS Sanju Samson- राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने आईपीएल 2024 के 65वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के हाथों मिली 5 विकेट से करारी हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ा है। उनका कहना है कि अगर इस विकेट पर उनके बल्लेबाज अच्छा खेलते तो टीम 160 तक पहुंच सकती थी। कप्तान का मानना है कि आरआर 10-15 रन कम बना पाई। बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के सामने जीत के लिए 145 रनों का टारगेट रखा था, जिसे पीबीकेएस ने 7 गेंदें और 5 विकेट शेष रहते हासिल किया।

राजस्थान रॉयल्स की सीजन की लगातार चौथी हार के बाद कप्तान संजू सैमसन बोले, "हमें थोड़ और रनों की जरूरत थी। मुझे लगता है कि हमने 10-15 रन कम बनाए। यह 160 के आस-पास का विकेट था। अगर हमने बेहतर खेला होता तो हम आसानी से 160 से अधिक का स्कोर हासिल कर सकते थे, यहीं पर हम मैच हार गए। हमें आराम से बैठना होगा और स्वीकार करना होगा कि हम असफलताओं से गुजर रहे हैं, लगातार चार गेम हार चुके हैं। यह पता लगाना होगा कि एक टीम के रूप में हमारे लिए क्या काम नहीं कर रहा है। किसी को आगे आने की जरूरत है, हमारी टीम में बहुत सारे मैच विजेता हैं। यही वह समय है जब हमें चरित्र दिखाने की जरूरत है।"

संजू सैमसन ने माना कि पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्हें 6ठे गेंदबाज की कमी खली। पूरे सीजन सैमसन सिर्फ 5 ही गेंदबाजों के साथ खेले हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "एक और गेंदबाजी विकल्प होता तो अच्छा होता। मैं पांच क्वालिटी गेंदबाजों का आदी हो रहा हूं। हमें और अधिक रन बनाने की जरूरत है। हमने सोचा कि 160-170 अच्छा स्कोर होगा। हम इस सीजन में ऐसे विकेटों पर खेलने के आदी नहीं हैं जहां 200 से अधिक का स्कोर आसानी से बन रहा हो। हमें आज स्मार्ट क्रिकेट खेलना था और पर्टनरशिप बनानी थीं। आगामी मैचों में उम्मीद है कि परिणाम हमारे अनुकूल रहेगा।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें