फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा का फूटा गुस्सा, पर्सनल ऑडियो लीक होने पर आईपीएल प्रसारक के ऊपर बुरी तरह भड़के

रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा, पर्सनल ऑडियो लीक होने पर आईपीएल प्रसारक के ऊपर बुरी तरह भड़के

Rohit Sharma IPL broadcaster: रोहित शर्मा का गुस्सा आईपीएल ब्रॉडकास्टर के ऊपर फूट पड़ा है। रोहित का गुस्सा फूटा है उनका पर्सनल ऑडियो लीक होने के बाद। रोहित ने एक्स अकाउंट पर इस बारे में लिखा है।

रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा, पर्सनल ऑडियो लीक होने पर आईपीएल प्रसारक के ऊपर बुरी तरह भड़के
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

Rohit Sharma IPL broadcaster: रोहित शर्मा का गुस्सा आईपीएल ब्रॉडकास्टर के ऊपर फूट पड़ा है। रोहित का गुस्सा फूटा है उनका पर्सनल ऑडियो लीक होने के बाद। रोहित ने अपने एक्स अकाउंट पर इस बारे में लिखा है। रोहित ने एक्स पर लिखी पोस्ट में आईपीएल के टीवी प्रसारक स्टार स्पोटर्स पर नाराजगी जताते हुए कहाकि मेरे मना करने के बावजूद स्टार स्पोर्ट्स ने मेरी बातचीत को न सिर्फ रिकॉर्ड किया बल्कि प्रसारित भी कर दिया। यह निजता का उल्लंघन है। मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान ने आईपीएल टीवी प्रसारक पर आरोप लगाते हुए कहाकि ‘एक्सक्लूजिव’ और ‘व्यूज’ के चक्कर में एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच का विश्वास खत्म हो जायेगा। 

अभिषेक नायर से कर रहे थे बात
रोहित ने आगे लिखा कि क्रिकेटरों की जिंदगी में इतना दखल हो रहा है कि कैमरा हर कदम पर पीछा करता है। चाहे हम निजी तौर पर अपने दोस्तों, साथी खिलाड़ियों से अभ्यास या मैच के दिन बात कर रहे हों। रोहित ने उनके और कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर के बीच बातचीत का वीडियो वायरल होने पर निराशा जताई थी। इस वीडियो में वह मुंबई इंडियंस के साथ अपने भविष्य पर बात करते नजर आ रहे थे। रोहित ने नायर से बातचीत के दौरान प्रसारकों से ऑडियो बंद करने का अनुरोध किया था। यह बातचीत 11 मई को मुंबई और केकेआर के बीच आईपीएल मैच के बाद हुई थी। विवाद के बाद केकेआर की सोशल मीडिया टीम ने भी वह वीडियो हटा दिया था। 

17 मई को हुआ था ऐसा
इसके बाद 17 मई को रोहित लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई के मैच से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी धवल कुलकर्णी से बातचीत कर रहे थे। बातचीत की रिकॉर्डिंग करते देख उन्होंने हाथ जोड़कर प्रसारकों से ऑडियो बंद करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा था, ‘भाई ऑडियो बंद करो, ऑलरेडी एक ऑडियो ने मेरी वॉट लगा दी है।’ रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप खेलेगी। पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस की कप्तानी से आईपीएल के इस सत्र में उन्हें हटाकर हार्दिक पंड्या को कमान सौंपी गई। लेकिन टीम आखिरी स्थान पर रहकर प्लेआफ में जगह नहीं बना सकी।