फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: रोहित शर्मा लीडर है, चाहे कप्तान रहे या नहीं, वो चिड़चिड़ाता नहीं है बल्कि... लारा की बातें जीत लेगी दिल

IPL 2024: रोहित शर्मा लीडर है, चाहे कप्तान रहे या नहीं, वो चिड़चिड़ाता नहीं है बल्कि... लारा की बातें जीत लेगी दिल

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ क्रिकेटर नहीं इमोशन हैं। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने रोहित शर्मा को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं, जो सुनकर आपका दिल भी गदगद हो जाएगा।

IPL 2024: रोहित शर्मा लीडर है, चाहे कप्तान रहे या नहीं, वो चिड़चिड़ाता नहीं है बल्कि... लारा की बातें जीत लेगी दिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की जितनी तारीफ की जाए कम है। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार ब्रायन लारा ने रोहित शर्मा की तारीफ में जो बातें कही हैं, वो सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा। उन्होंने बताया कि किस तरह से रोहित शर्मा क्रिकेट को हमेशा पहले रखते हैं और बिना उदास हुए या किसी बात को दिल पर लगाए अपनी टीम के लिए खेलते हैं। रोहित शर्मा जिस तरह से आईपीएल 2024 में बैटिंग कर रहे हैं, वह टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी राहत की बात है, क्योंकि आईपीएल 2024 के ठीक बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है।

रोहित को नहीं पसंद इम्पैक्ट रूल, कहा- दुबे-सुंदर जैसे खिलाड़ियों को...

'अगर आप रोहित शर्मा को देखेंगे तो आपको लगेगा कि वह पब्लिक से बहुत अच्छे से कनेक्ट करता है। उसका बचपन आसान नहीं रहा है, वह मुश्किलों से लड़कर आया और लगातार भारत के लिए खेला है। कई बार उसे सिलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया और उसने फिर से अपना रास्ता बनाया। रोहित शर्मा की जो सबसे अच्छी बात है कि वह हर चीज को किनारे करते हुए टीम को पहले रखते हैं, चाहे वह भारतीय टीम हो या फिर मुंबई इंडियंस। वह उसी तरह क्रिकेट खेलते हैं, जिस तरह से क्रिकेट खेला जाना चाहिए।'

फिंच ने हार्दिक को दी सलाह, कहा- MI को जीतने लिए फॉर्म में होना जरूरी

'वह उदास नहीं होता है या फिर चिड़चिड़ नहीं करता है, वह लीडर है, फिर चाहे वह कप्तान बना रहे या नहीं। कई बार आप ऐसे पॉइंट पर पहुंच जाते हैं और ऐसी एज में होते हैं, जहां आप लीडर ही रहते हैं। मुझे लगता है कि वह इस रोल को बखूबी निभाते हैं।' इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले रोहित शर्मा को हटाकर मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें