फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, फैन्स को याद आए हर्षित राणा

IPL 2024: रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, फैन्स को याद आए हर्षित राणा

मैदान पर रोहित शर्मा की मस्ती जगजाहिर है। इस बार उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ कुछ मस्ती की। रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस दिया और हर्षित राणा याद आ गए।

IPL 2024: रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, फैन्स को याद आए हर्षित राणा
rohit sharma flying kiss to mayank
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 26 Mar 2024 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 Rohit Sharma Flying Kiss: मैदान पर रोहित शर्मा की मस्ती जगजाहिर है। इस बार उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ कुछ मस्ती की। रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस दिया। इसके साथ ही फैन्स के जेहन में एसआरएच और केकेआर के बीच के मैच का वाकया ताजा हो गया। बता दें कि इस मैच में केकेआर के गेंदबाज हर्षित राणा ने मयंक अग्रवाल को आउट कर दिया था। इसके बाद हर्षित ने मयंक को फ्लाइंग किस देते हुए सेंड ऑफ दिया था। हालांकि बाद में हर्षित राणा को इसकी सजा भी मिली थी और मैच फीस का 60 फीसदी पेनाल्टी लगाया गया था।

आज भी तकलीफ होती है...यश दयाल ने याद किए रिंकू सिंह के पांच छक्के
हैदराबाद में होने वाला है मैच

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच अगला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें मंगलवार को मैदान में पहुंच गईं। इसी दौरान रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की मुलाकात हुई और रोहित अग्रवाल ने मयंक की तरफ फ्लाइंग किस का इशारा किया। जाहिर सी बात है कि वह मयंक को केकेआर मैच के दौरान हुई घटना के लिए टीज कर रहे थे। रोहित के फ्लाइंग किस देने पर मयंक अग्रवाल हंसने लगे और उन्होंने टीम इंडिया के कैप्टन को इस जेस्चर को एंज्वॉय किया। 

अक्षर ने बताया आसान जिंदगी का फॉर्मूला
हर्षित राणा ने क्या किया था

बता दें कि 23 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन में केकेआर और सनराजइर्स हैदराबाद का मुकाबला हुआ था। इस दौरान मयंक अग्रवाल काफी आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि छठे ओवर में गेंदबाजी कर रहे राणा ने अग्रवाल को आउट कर दिया। इसके बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज के सामने पहुंचे और उन्हें ‘फ्लाइंग किस’ दी। आईपीएल द्वारा जारी बयान के मुताबिक राणा ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के अंतर्गत लेवल एक के दो उल्लघंन किये। इसके मुताबिक राणा ने दोनों उल्लघंन और मैच रैफरी द्वारा लगाया गया जुर्माना स्वीकार कर लिया। लेवल एक के उल्लघंन के लिए मैच रैफरी का फैसला अंतिम और मान्य होता है।