फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: ऋषभ पंत घिरे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के बच्चों से, टिम पेन की बेबी सिटिंग वाली स्लेजिंग आई सबको याद

IPL 2024: ऋषभ पंत घिरे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के बच्चों से, टिम पेन की बेबी सिटिंग वाली स्लेजिंग आई सबको याद

आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार दो मैचों में जीत दर्ज की है। कप्तान पंत का एक वीडियो दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया है, जिसमें वो बच्चों से घिरे हुए हैं।

IPL 2024: ऋषभ पंत घिरे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के बच्चों से, टिम पेन की बेबी सिटिंग वाली स्लेजिंग आई सबको याद
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Apr 2024 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2024 में दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार दो मैच जीते हैं और इससे टीम का मनोबल भी बढ़ा हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत भी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। पंत का एक नया वीडियो दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया है और यह वीडियो जितना प्यारा है, उतने ही प्यारे इस वीडियो पर कमेंट्स भी हैं। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के बच्चों से घिरे हुए हैं। जिस तरह से पंत इन बच्चों के बीच मस्ती कर रहे हैं और जिस तरह से बच्चे पंत के साथ इतने कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं, उसे देखकर सबको ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन की स्लेजिंग याद आ गई है। 

वो कोई मिनी सूर्या नहीं... आशुतोष से तुलना पर SKY ने क्यों कहा ऐसा

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जा रहा था, और उस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान रहे टिम पेन ने ऋषभ पंत को स्लेजिंग कर परेशान करने की कोशिश की थी। टिम पेन ने तब कहा था, 'क्या तुम्हें बेबी सिटिंग आती है, मैं अपनी बीवी के साथ फिल्म देखने जाऊंगा, तुम मेरे बच्चे संभालना।' टिम पेन की यह स्लेजिंग काफी चर्चा में रही थी।

आशुतोष ने बांगर को दिया क्रेडिट, बताया कैसे दो शब्दों ने बदल डाला उनको

इस स्लेजिंग के बाद एक बार पंत ने टिम पेन की बीवी और बच्चे के साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी। पंत के इस वीडियो पर ज्यादातर कमेंट्स बेबी सिटिंग से जुड़े हुए ही हैं। किसी ने लिखा बेस्ट बेबी सिटर, तो किसी ने लिखा कि ऑस्ट्रेलियाइयों से घिरा हुआ। दरअसल पोंटिंग के साथ इस वीडियो में रिकी पोंटिंग का बेटा और डेविड वॉर्नर की बेटियां भी नजर आ रही हैं।