फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 RCB Vs KKR: इस बार विराट और गंभीर के बीच हुआ कुछ ऐसा, फैन्स भी रह गए हैरान; आप भी देखिए वीडियो

IPL 2024 RCB Vs KKR: इस बार विराट और गंभीर के बीच हुआ कुछ ऐसा, फैन्स भी रह गए हैरान; आप भी देखिए वीडियो

विराट कोहली और गौतम गंभीर की राइवलरी कुछ इस अंदाज में नजर आई, जिसने फैन्स को भी हैरान कर दिया। यह देखने को मिला आरसीबी और केकेआर के बीच मैच के दौरान। दोनों दिग्गजों ने हंसकर एक-दूसरे से भेंट की।

IPL 2024 RCB Vs KKR: इस बार विराट और गंभीर के बीच हुआ कुछ ऐसा, फैन्स भी रह गए हैरान; आप भी देखिए वीडियो
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 29 Mar 2024 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

RCB Vs KKR Virat Kohli Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर की राइवलरी कुछ इस अंदाज में नजर आई, जिसने फैन्स को भी हैरान कर दिया। यह देखने को मिला आरसीबी और केकेआर के बीच मैच के दौरान। 16वें ओवर के बाद जब स्ट्रैटेजिक टाइम आउट हुआ था तो विराट कोहली और गंभीर एक-दूसरे से मिलते और बात करते देखते गए। इस दौरान दोनों ने कंधे पर हाथ रखे थे और मुस्कुरा भी रहे थे। बता दें कि इस मैच से पहले गंभीर और कोहली को लेकर काफी ज्यादा हाइप थी। दोनों के इस री-यूनियन पर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स किए गए।

टॉस पर कंफ्यूज हो गए श्रेयस, टीम में बदलाव लेकिन नाम बताना गए भूल
सभी आशंकाओं को बताया धता

बता दें कि पिछले सीजन में कोहली और गंभीर के बीच भिड़ंत हुई थी। इससे पहले भी कई सीजन में दोनों के बीच इस तरह के मामले सामने आ चुके थे। ऐसे में फैन्स को इंतजार था कि इस सीजन में जब दोनों खिलाड़ी आमने-सामने होंगे तो फिर किस तरह का नजारा देखने को मिल सकता है। हालांकि विराट और गंभीर ने बेहद सौम्य ढंग से पेश आकर सभी आशंकाओं को धता बता दिया।

सोशल मीडिया में कैसा रिएक्शन
विराट और कोहली का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन आने लगे। जहां तमाम एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटर्स ने इसे एक वेलकम स्टेप बताया। वहीं, मौज लेने वाले फैन्स की कमी नहीं थी। एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि सारा मजा खराब हो गया। एक फैन ने लिखा कि साल 2024 तो वाकई मिरेकल वाला साल रहा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ, नवीन के साथ दोस्ती हो गई थी अब गंभीर के साथ भी हो गई। कई फैन्स ने गौती और विराट के रीयूनियन पर खुशी जताई है।