फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 RCB Vs KKR: हर्षित को पता है...विराट से मिले राणा तो फैन्स को आई नवीन उल हक की याद

IPL 2024 RCB Vs KKR: हर्षित को पता है...विराट से मिले राणा तो फैन्स को आई नवीन उल हक की याद

आईपीएल के दसवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हैं। मैच के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ कि फैन्स को अफगानिस्तान के पेसर नवीन उल हक की याद आ गई।

IPL 2024 RCB Vs KKR: हर्षित को पता है...विराट से मिले राणा तो फैन्स को आई नवीन उल हक की याद
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 29 Mar 2024 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 RCB Vs KKR: आईपीएल के दसवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हैं। मैच के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ है कि फैन्स को अफगानिस्तान के पेसर नवीन उल हक की याद आ गई। असल में केकेआर के गेंदबाज हर्षित राणा और विराट कोहली की दो तस्वीरें सामने आईं। एक तस्वीर में कोहली हर्षित राणा की तरफ देखकर हंस रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो कोहली उनकी पीठ पर हाथ रखे हुए हैं। इस फोटो को देखते हुए फैन्स सोशल मीडिया पर कमेंट करने लगे कि हर्षित को पता है कि नवीन उल हक के साथ क्या हुआ था?

ऐसा था हर्षित का अंदाज
असल में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान हर्षित राणा ने बेहद आक्रामक रवैया दिखाया था। उन्होंने आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत भी दिलाई थी। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के ओपनर मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद फ्लाइंग किस दिया था। हर्षित राणा के इस सेंड ऑफ से मयंक अग्रवाल तो नाखुश नजर ही आए, सोशल मीडिया पर भी इसकी आलोचना हुई थी। इसके बाद फैन्स इंतजार कर रहे थे कि विराट कोहली के खिलाफ हर्षित राणा का रवैया कैसा रहता है। हालांकि हर्षित ने बेहद कूल अंदाज दिखाया। 

ट्रोल हुए थे नवीन
गौरतलब है कि पिछले सीजन में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच की बैटल काफी वायरल हुई थी। मैच के बाद हैंडशेक के दौरान नवीन ने कोहली का हाथ झटक दिया था। इतना ही नहीं, मामला इस कदर बढ़ा था कि गौतम गंभीर भी इसमें इन्वॉल्व हो गए थे। हालांकि विराट से यह पंगा नवीन को काफी भारी पड़ा था। इसके बाद जहां-जहां नवीन उल हक मैच खेलने गए थे, फैन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।