फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB आज बेहतर टीम लेकिन...KKR से हारने पर टूटा एबी डिविलियर्स का दिल, फिर भी दी ये सलाह

RCB आज बेहतर टीम लेकिन...KKR से हारने पर टूटा एबी डिविलियर्स का दिल, फिर भी दी ये सलाह

AB de Villiers on KKR vs RCB IPL 2024: आरसीबी को ईडन गार्डन्स में केकेआर के हाथों एक रन से हार का सामना करना पड़ा। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए मोटिवेशनल पोस्ट लिखी है।

RCB आज बेहतर टीम लेकिन...KKR से हारने पर टूटा एबी डिविलियर्स का दिल, फिर भी दी ये सलाह
ab de villiers
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 22 Apr 2024 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की करीबी हार देखकर दिल टूट गया। आरसीबी को आईपीएल के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा। केकेआर ने रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 222/6 का स्कोर खड़ा किया और जवाब में आरसीबी 221 रन पर ढेर हो गई। हालांकि, डिविलियर्स ने आरसीबी को हौसले बुलंद रखने की सलाह दी है। डिविलियर्स आरसीबी के लिए लंबे समय तक खेल चुके हैं। उन्होंने प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर आरसीबी के लिए एक मोटिवेशनल पोस्ट लिखी है।

डिविलियर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, ''आरसीबी आज बेहतर टीम लेकिन दुर्भाग्य से स्पोर्ट में जब मोमेंटम आपके खिलाफ होता है तो छोटी चीजें आपके अनुकूल नहीं होती हैं। थोड़ी दिक्कत जरूर है लेकिन कुछ भी असंभव नहीं। अंत तक डटकर लड़ो।'' डिविलियर्स ने इसके अलावा ऑलराउंडर विल जैक्स की तारीफ की, जिन्होंने वन डाउन आने के बाद 32 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ''आप लोगों को विल जैक्स के 360 शो के बारे में बताया था। आरसीबी को पावरप्ले में बिल्कुल वैसा ही चाहिए था।''

बता दें कि आरसीबी को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थे। कर्ण शर्मा (20) ने मिचेल स्टार्क के विरुद्ध तीन छक्के लगाकर रोमांच को सातवें आसमान पर पहुंच दिया। लग रहा था कि आरसीबी बाजी मार लेगी। लेकिन स्टार्क ने पांचवीं गेंद पर कर्ण को कॉट एंड बोल कर दिया। अंतिम गेंद पर दो रन चाहिए थे मगर लॉकी फॉर्य्गसून (1) रन आउट हो गए। विराट कोहली ने 18 और कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 7 रन का योगदान दिया। बता दें की आरसीबी की यह लगातार छठी हार थी। आरसीबी ने अब तक आठ मैचों में से सात गंवा दिए हैं और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे दसवें पायदान पर है। उसके खाते में महज दो अंक हैं। केकेआर दूसरे स्थान पर है।