फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRahmanullah Gurbaz: वापस लौटने वाला है केकेआर का अफगान स्टार, घर जाने की वजह भी बताई

Rahmanullah Gurbaz: वापस लौटने वाला है केकेआर का अफगान स्टार, घर जाने की वजह भी बताई

Rahmanullah Gurbaz: कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज फिर से अपनी टीम से जुड़ने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरबाज ने खुद मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी।

Rahmanullah Gurbaz: वापस लौटने वाला है केकेआर का अफगान स्टार, घर जाने की वजह भी बताई
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 May 2024 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Rahmanullah Gurbaz: कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज फिर से अपनी टीम से जुड़ने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरबाज ने खुद मंगलवार को यह जानकारी दी। गुरबाज ने बताया कि अपनी मां की बीमारी के चलते उन्होंने एक छोटा सा ब्रेक लिया था। वह अपनी मां को देखने के लिए एक मई को काबुल चले गए थे। इसके बाद उनकी वापसी को लेकर कयासबाजियों का दौर तेज था। अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गुरबाज अगले हफ्ते अपनी टीम से जुड़ सकते हैं। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है और प्लेऑफ की रेस में सबसे आगे है। केकेआर अपना अगला मैच जीतर प्लेऑफ का टिकट कन्फर्म कर सकती है।

‘अच्छा महसूस कर रही हैं मां’
रहमानुल्ला गुरबाज ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अपनी मां की बीमारी के चलते आईपीएल से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। बहुत जल्द केकेआर फैमिली के साथ फिर जुड़ जाऊंगा। गुरबाज ने आगे फैन्स को भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि आप सबकी दुआओं और संदेशों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। साथ ही उन्होंने अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर भी जानकारी दी है और बताया है, वह अब अच्छा महसूस कर रही हैं।

सेल्फी के लिए आए फैन की मरोड़ी गर्दन, फिर विवाद में घिरे शाकिब; VIDEO
इस साल नहीं मिला है मौका

बता दें कि दाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज को इस साल खेलने का मौका नहीं मिला है। असल में टीम में शामिल विकेटकीपर बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने इतनी जबर्दस्त बल्लेबाजी की है कि किसी दूसरे विकेटकीपर के लिए टीम में जगह ही नहीं बन पाई। सॉल्ट और नारायण की जोड़ी ओपनिंग में केकेआर के लिए धमाल मचा रही है। गुरबाज ने पिछले साल केकेआर के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था। तब उन्होंने 11 मैचों में 227 रन बनाए थे। इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 20.64 और स्ट्राइक रेट 133 का था। इस दौरान उन्होंने बतौर ओपनर दो अर्धशतक भी लगाए थे।