फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: भूखा शेर हो गया है...कोहली को लेकर बोले वॉन, कहा-टी 20 वर्ल्ड कप में ऐसा किया तो भारत करेगा कमाल

IPL 2024: भूखा शेर हो गया है...कोहली को लेकर बोले वॉन, कहा-टी 20 वर्ल्ड कप में ऐसा किया तो भारत करेगा कमाल

विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है। वॉन ने कोहली को भूखा शेर बताते हुए कहा कि बतौर ओपनर विराट टी-20 वर्ल्डकप में कमाल कर सकते हैं।

IPL 2024: भूखा शेर हो गया है...कोहली को लेकर बोले वॉन, कहा-टी 20 वर्ल्ड कप में ऐसा किया तो भारत करेगा कमाल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 29 Mar 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 Michael Vaughan Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है। वॉन ने कहा है कि बतौर ओपनर विराट कोहली टी-20 वर्ल्डकप में कमाल कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कोहली की फिटनेस और फॉर्म की भी जमकर तारीफ की है। गौरतलब है कि विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपन करते हैं। इस सीजन में भी वह ओपनिंग कर रहे हैं और बहुत ही धाकड़ फॉर्म में नजर आ रहे हैं। 

इस बार विराट और गंभीर के बीच हुआ कुछ ऐसा, फैन्स भी रह गए हैरान; VIDEO
पोस्ट में कही यह बात

माइकल वॉन ने कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अगर कोहली टी-20 विश्वकप में ओपनिंग करते हैं यह भारत के लिए बहुत अच्छा होगा। वॉन ने आगे लिखा है अगर वह इसी अंदाज में खेलते रहते हैं कि भारत की बैटिंग लाइनअप बहुत ही मजबूत हो जाएगी। वॉन आगे लिखते हैं कि कोहली रनों के लिए भूखे नजर आ रहे हैं। वह पूरी तरह से फिट और तरोताजा भी लग रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा है कि कोहली को इस अंदाज में देखना अपने आप में शानदार अनुभव है।

हर्षित को पता है...विराट से मिले राणा तो फैन्स को आई नवीन उल हक की याद
लगातार बनाई दूसरी हॉफसेंचुरी
गौरतलब है कि शुक्रवार को एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। विराट कोहली की 59 गेंदों पर नाबाद 83 रनों की अर्धशतीय पारी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 10वें मुकाबले में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया है। यह विराट कोहली का इस सीजन में लगातार दूसरा अर्धशतक है।