फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 20224: केएल राहुल नहीं करेंगे LSG की कप्तानी? DC के खिलाफ मैच से पहले हैरान करने वाली खबर

IPL 20224: केएल राहुल नहीं करेंगे LSG की कप्तानी? DC के खिलाफ मैच से पहले हैरान करने वाली खबर

KL Rahul Sanjeev Goenka Controversy: केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच लगता है सब कुछ ठीक नहीं है। लखनऊ और दिल्ली के बीच मैच से पहले आई खबर तो कुछ यही संकेत दे रही है। केएल टीम के साथ नहीं गए हैं।

IPL 20224: केएल राहुल नहीं करेंगे LSG की कप्तानी? DC के खिलाफ मैच से पहले हैरान करने वाली खबर
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 May 2024 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

KL Rahul Sanjeev Goenka Controversy: केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच लगता है सब कुछ ठीक नहीं है। लखनऊ और दिल्ली के बीच मैच से पहले जो खबर आई है वह तो कुछ यही संकेत दे रही है। बताया जा रहा है कि कप्तान केएल राहुल एलएसजी टीम के साथ दिल्ली नहीं गए हैं। ऐसा अनुमान है कि राहुल टीम को सीधे दिल्ली में ही ज्वॉइन कर लेंगे। लेकिन कप्तान के टीम के साथ ट्रैवल न करने के उनके फैसले ने तमाम लोगों को हैरान कर दिया है। बता दें कि पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ को बुरी तरह से हराया था। लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए 166 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम ने मात्र 9.4 ओवरों में इसे हासिल कर लिया। 

केएल पर भड़क उठे थे टीम ओनर
इस मैच के बाद एलएसजी के टीम मालिक संजीव गोयनका को कप्तान केएल राहुल पर भड़कते हुए देखा गया था। इसके बाद ऐसा अनुमान लगने लगा था कि केएल राहुल की कप्तानी खतरे में पड़ सकती है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि लखनऊ की टीम अभी भी आईपीएल प्लेऑफ की रेस में जिंदा है। एलएसजी अभी प्वॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है। उसके अभी दो मैच बाकी है। अगर उसे अंतिम चार में जगह बनानी है तो दोनों ही मैच काफी बड़े अंतर से जीतने होंगे। इसके अलावा उसे दूसरी टीमों के फैसलों पर भी निर्भर रहना होगा।

400 करोड़ का मुनाफा कमा रहे...गोयनका-राहुल विवाद पर सहवाग की दो टूक
अच्छी नहीं रही है फॉर्म

इस सीजन में केएल राहुल की फॉर्म बिल्कुल अच्छी नहीं रही है। उन्होंने आईपीएल 2024 में कुल 460 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 38.33 रहा है, जबकि स्ट्राइक रेट 136.09 रहा। हालांकि वह इस सीजन में कोई शतक नहीं लगा सके, लेकिन तीन अर्धशतक जरूर लगाए हैं। बता दें कि एलएसजी साल 2022 से आईपीएल का हिस्सा है। पहले के दोनों सीजन में उसने प्लेऑफ में जगह बनाई थी। केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक, मार्क वुड और मार्कस स्टॉयनिस जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में यह टीम हमेशा मजबूत नजर आई।