फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 KKR vs LSG: SIX के लिए बॉल गई बाउंड्री पार, फिर भी कैच हुआ शानदार- देखें VIDEO

IPL 2024 KKR vs LSG: SIX के लिए बॉल गई बाउंड्री पार, फिर भी कैच हुआ शानदार- देखें VIDEO

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के स्टार बैटर मार्कस स्टॉयनिस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ SIX लगाकर अपना खाता खोला था, लेकिन बॉल भले ही छक्के के लिए गई हो, बॉल ब्वॉय ने जिस तरह कैच लपका उसकी तारीफ हो रही है।

IPL 2024 KKR vs LSG: SIX के लिए बॉल गई बाउंड्री पार, फिर भी कैच हुआ शानदार- देखें VIDEO
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 KKR vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स को 98 रनों के बड़े अंतर से हराया। लखनऊ सुपर जायन्ट्स को अपने घरेलू मैदान पर बहुत शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा और सुनील नरेन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। केकेआर जिस तरह से आईपीएल 2024 में खेल रहा है, उसे खिताब के प्रबल दावेदारों में गिना जाने लगा है। केकेआर इस जीत के बाद आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में टॉप पर भी पहुंच गया। लखनऊ सुपर जायन्ट्स की बैटिंग के दौरान मार्कस स्टॉयनिस ने एक छक्का लगाया और यह सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इसका कारण स्टॉयनिस का SIX नहीं बल्कि बॉल ब्वॉय का कैच है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स भी बॉल ब्वॉय के इस कैच से काफी खुश दिखे और उसके लिए ताली भी बजाई।

दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शिन कुलकर्णी 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर मार्कस स्टॉयनिस को अपनी पारी की पहली गेंद खेलने का मौका मिला। मार्कस स्टॉयनिस आईपीएल 2024 में दमदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने अपनी पारी का आगाज भी छक्के के साथ किया।

एमएस धोनी की इस हरकत पर भड़के हरभजन सिंह, दी क्रिकेट छोड़ने की सलाह

नरेन बने IPL 2024 के नए 'सिक्सर किंग', क्लासेन को पछाड़ बने नंबर-1

वैभव अरोड़ा गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने शॉर्ट गेंद थोड़ा वाइड फेंकी, स्टॉयनिस ने शानदार अपर-कट लगाया और गेंद थर्ड मैन के ऊपर से सीधा बाउंड्री के बाहर चली गई। बॉल ब्वॉय ने दौड़कर बाउंड्री के पार यह कैच लपका। उसकी कैच पकड़ने की तकनीक प्रोफेशनल क्रिकेटर जैसी थी, जिसका वीडियो जियो सिनेमा ने भी शेयर किया है। बॉल ब्वॉय का यह कैच देखकर जोंटी रोड्स भी काफी प्रभावित नजर आए। मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 235 रन बनाए, जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम 16.1 ओवर में ही महज 137 रनों पर ऑलआउट हो गई। स्टॉयनिस 21 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट हुए थे।

मैच के बाद जोंटी रोड्स ने इस बॉल ब्वॉय से मुलाकात भी की। बॉल ब्वॉय का नाम अथर्व गुप्ता है। अथर्व ने बताया कि जोंटी रोड्स उनके रोल मॉडल हैं, और वो पहले भी रोड्स से एक बार मिल चुका है। रोड्स ने भी इस कैच के लिए अथर्व की जमकर तारीफ की।