फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: GT के दो अनमोल रत्न...कप्तान गिल ने की स्पेशल मुलाकात तो फूले नहीं समाए राशिद, फैंस ने लुटाया प्यार

IPL 2024: GT के दो अनमोल रत्न...कप्तान गिल ने की स्पेशल मुलाकात तो फूले नहीं समाए राशिद, फैंस ने लुटाया प्यार

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान यूके में पीठ की चोट से उबर रहे हैं। उनकी 2 हफ्ते पहले सर्जरी हुई थी। गुजरात टाइटंस (जीटी) के कप्तान शुभमन गिल ने राशिद से स्पेशल मुलाकात की। राशिद जीटी का हिस्सा हैंं।

IPL 2024: GT के दो अनमोल रत्न...कप्तान गिल ने की स्पेशल मुलाकात तो फूले नहीं समाए राशिद, फैंस ने लुटाया प्यार
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान यूके में पीठ की चोट से उबर रहे हैं। उनकी दो हफ्ते पहले कमर की छोटी सी सर्जरी हुई थी। राशिद से गुजरात टाइटंस (जीटी) के नए कप्तान शुभमन गिल ने स्पेशल मुलाकात की है। हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस (एमआई) से जुड़ने के बाद गिल को आईपीएल 2024 से पहले जीटी की कमान सौंपी गई है। राशिद इस मुलाकात के बाद खुशी से फूले नहीं समाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर गिल का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि राशिद आईपीएल में जीटी स्क्वॉड का हिस्सा हैं। दोनों खिलाड़ियों के मिलने पर फैंस भी गदगद हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

राशिद ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और गिल मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कप्तान साहब का रुकने के लिए शुक्रिया।' राशिद की पोस्ट पर फ्रेंचाइजी जीटी ने भी कमेंट किया। जीटी ने कहा, 'नजर ना लगे।'' इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा, 'यह पसंद आया।' वहीं, एक फैन ने लिखा, ''जीटी के दो अनमोल रत्न।' दूसरा बोला, ''नजर ना लगे गुजरात टाइटंस के हीरो को।' अन्य यूजर ने कहा, 'दो लेजेंड एक फ्रेम में हैं।'

गौरतलब है कि गिल ने जीटी का कप्तान बनने के बाद एक बयान में कहा था, ''मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के लिए मुझपर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी का शुक्रिया अदा करता हूं। हमारे दो सीजन असाधारण रहे हैं और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हूं।'' गिल ने जीटी के लिए पिछले दो सीजन में दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने आईपीएल 2022 में 483 बनाए जो जीटी का डेब्यू सीजन था। गुजरात ने उस साल ट्रॉफी जीती। गिल ने आईपीएल 2023 में 890 रन बनाए और टीम उपविजेता रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें