फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: रांची पहुंचते ही क्या पुरानी जिंदगी में लौटे एमएस धोनी? तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

IPL 2024: रांची पहुंचते ही क्या पुरानी जिंदगी में लौटे एमएस धोनी? तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

MS Dhoni Bike Viral Video: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर समाप्त होने के बाद एमएस धोनी अपने गृहनगर रांची पहुंच चुके हैं। धोनी का रांची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL 2024: रांची पहुंचते ही क्या पुरानी जिंदगी में लौटे एमएस धोनी? तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni Bike Viral Video: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सफर समाप्त होने के बाद दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी अपने गृहनगर रांची पहुंच चुके हैं। धोनी का रांची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम और सीएसके के पूर्व कप्तान यामाहा आरडी 350 बाइक पर सवार होकर अपने घर में एंट्री करते हुए दिखे। बता दें कि धोनी का बाइक और कार कलेक्शन जबर्दस्त है। बताया जाता है कि उनके पास 100 से ज्यादा बाइक हैं, जिसके लिए दो मंजिला गैराज है।

धोनी के यामाहा चलाने का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो किस दिन का है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। एक यूजर ने लिखा, ''लगता है कि धोनी अपनी पुरानी जिंदगी में लौट आए हैं।'' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी बेंगलुरु में सीससके के आखिरी लीग मैच के बाद अपने परिवार के साथ रांची वापस आए। एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने रविवार को रांची पहुंचने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। रविवार सुबह को धोनी, साक्षी और उनकी बेटी जीवा को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर देखा गया था।

बता दें कि सीएसके को अपने आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के हाथों 27 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। सीएसके को आखिरी ओवर में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 17 रन चाहिए थे। धोनी ने पहली गेंद पर छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद जडेजा और शार्दुल ने 4 गेंदों का सामना किया लेकिन जीत नहीं दिला सके। धोनी के बल्ले से 13 गेंदों में 25 रन निकले। धोनी के रिटायरमेंट को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। कई एक्सपर्ट का मानना है कि ये धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन था। धोनी ने 17वें सीजन से पहले ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके की कप्तानी सौंपी दी थी।