फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 DC vs LSG: ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर सौरव गांगुली कॉन्फिडेंट नहीं थे, लेकिन...

IPL 2024 DC vs LSG: ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर सौरव गांगुली कॉन्फिडेंट नहीं थे, लेकिन...

आईपीएल 2024 से पहले इस बात की लगातार चर्चा हो रही थी कि कार एक्सिडेंट के बाद ऋषभ पंत किस तरह से वापसी करेंगे। सौरव गांगुली ने कुछ अहम बातें कही हैं और कहा कि वह समय के साथ और सीखता चला जाएगा।

IPL 2024 DC vs LSG: ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर सौरव गांगुली कॉन्फिडेंट नहीं थे, लेकिन...
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में ऋषभ पंत नहीं खेल पाए थे। साल 2022 के अंत में पंत कार एक्सिडेंट में बुरी तरह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी भी मुश्किल लगने लगी थी। क्रिकेट के मैदान से पंत करीब डेढ़ साल दूर रहे, लेकिन फिर दमदार वापसी की और आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी काफी अच्छे से की है। दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट डायरेक्टर सौरव गांगुली ने कहा कि पंत अच्छे कप्तान हैं और समय के साथ-साथ और ज्यादा वो सीखते जाएंगे। इसके अलावा गांगुली ने यह भी कहा कि आईपीएल 2024 के आगाज से पहले वह पंत को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थे। 

पंत बोले- हमारे पास होता प्लेऑफ में पहुंचने का बेहतर मौका, अगर मैं...

जियो सिनेमा पर गांगुली ने कहा, 'पंत अभी युवा कप्तान है, वो समय के साथ सीखता जाएगा। जिस तरह से उसने चोट से वापसी करते हुए अभी तक पूरा सीजन खेला है... हम ऑफ सीजन पंत को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थे। भारतीय खिलाड़ी बहुत अहम होते हैं, खासकर तब जब आपके पास आईपीएल में 10 टीमें हो गई हों। मैं पंत के लिए बहुत खुश हूं, जिस तरह से उन्होंने पूरे सीजन में प्रदर्शन किया है। आगे जो भी होगा, मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। समय के साथ वो एक बेहतर कप्तान बनेगा। कोई भी खिलाड़ी पहले दिन से महान कप्तान नहीं होता है, लेकिन वो एक सहज कप्तान हैं। पंत मैदान पर फैसले लेते हैं, अधिक समय के साथ वो और बेहतर कप्तान होते जाएंगे।'

संजीव गोयनका ने पंत को लगाया गले, लेकिन केएल राहुल के साथ...

दिल्ली कैपिटल्स ने 14 मई को लखनऊ सुपर जायन्ट्स को 19 रनों से हराया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 208 रन बनाए और जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम 189 रन ही बना पाई। दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं और अगर पूरे सीजन की बात करें तो टीम का प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है।