फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: डेविड वॉर्नर को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया

IPL 2024: डेविड वॉर्नर को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का भारतीय फिल्मों से लगाव कोई छुपी बात नहीं है। अपनी ताजा पोस्ट में डेविड वॉर्नर ने इस लगाव को फिर से जाहिर किया है। इसमें एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

IPL 2024: डेविड वॉर्नर को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया
david warner pushpa 2 poster
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 05 Apr 2024 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 David Warner Instagram Post: ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का भारतीय फिल्मों से लगाव कोई छुपी बात नहीं है। अपनी ताजा पोस्ट में डेविड वॉर्नर ने इस लगाव को फिर से जाहिर किया है। डेविड वॉर्नर ने एक भारतीय फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज के इंतजार की बात कही है। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने टीजर रिलीज की भी डेट बताई है। बता दें कि डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग कर रहे हैं। इस सीजन में अभी तक चार मैचों में वॉर्नर ने कुल 148 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 9 छक्के और 15 चौके लगाए हैं, जबकि उनका हाइएस्ट टोटल 52 का है। 

जमकर कर रहे हैं एंज्वॉय
डेविड वॉर्नर इन दिनों भारत में हैं और जमकर एंज्वॉय कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा-2 फिल्म का पोस्टर शेयर किया। साथ ही लिखा है कि इस फिल्म का टीजर आठ अप्रैल को आ रहा है। मुझे इस फिल्म का इंतजार है। बता दें कि वॉर्नर ग्राउंड पर पुष्पा फिल्म के गाने श्रीवल्ली का हुक स्टेप करते नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने ‘पुष्पाराज, झुकेगा नहीं’ अंदाज भी दोहराया था। पुष्पा फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी। इसमें अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

फैन्स ने किए कमेंट्स
वॉर्नर की ताजा पोस्ट पर भी फैन्स की दिलचस्प टिप्पणियां की हैं। एक फैन ने लिखा है कि पुष्पा वॉर्नर। एक अन्य फैन ने लिखा है वॉर्नर भाई के घर आज पनीर बनेगा। हाल ही में डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर हनुमान की फोटो शेयर की थी। यह फोटो उन्होंने वाइजैग से पोस्ट की थी। इसके बाद उनके भारतीय फैन्स ने कई दिलचस्प टिप्पणियां की थीं। कुछ फैन्स ने तो वॉर्नर को भारतीय नागरिकता दिलाने और आधार कार्ड दिलवाने तक की मांग कर दी थी।