फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK Vs GT मैच में रविंद्र जडेजा को मिलेगा खास तोहफा, फैन्स देंगे स्टैंडिंग ओवेशन; टाइमिंग भी रखी है स्पेशल

CSK Vs GT मैच में रविंद्र जडेजा को मिलेगा खास तोहफा, फैन्स देंगे स्टैंडिंग ओवेशन; टाइमिंग भी रखी है स्पेशल

चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला मुकाबला रविंद्र जडेजा के लिए यादगार होने जा रहा है। मैच के दौरान सीएसके फैन्स जड्डू को एक यादगार तोहफा देने वाले हैं। टाइमिंग भी स्पेशल है।

CSK Vs GT मैच में रविंद्र जडेजा को मिलेगा खास तोहफा, फैन्स देंगे स्टैंडिंग ओवेशन; टाइमिंग भी रखी है स्पेशल
ipl 2024 csk vs gt ravindra jadeja special standing ovation during match
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 26 Mar 2024 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 CSK Vs GT Ravindra Jadeja: चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला मुकाबला रविंद्र जडेजा के लिए यादगार होने जा रहा है। मैच के दौरान सीएसके फैन्स जड्डू को एक यादगार तोहफा देने वाले हैं। मैच के दौरान जैसे ही घड़ी में 7 बजकर 38 मिनट का समय होगा, चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी फैन्स अपनी सीट से उठकर खड़े हो जाएंगे। ऐसा करके फैन्स जडेजा को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। इसके लिए 7.38 का समय चुनने की भी खास वजह है। असल में रविंद्र जडेजा आठ नंबर की जर्सी पहनते हैं। इसलिए स्टैंडिंग ओवेशन के लिए यही वक्त रखा गया है।

जिस खिलाड़ी को खरीदकर पछता रही थी PBKS, मैच में उसने किया कमाल
कई यादगार परफॉर्मेंस

रविंद्र जडेजा साल 2012 से चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हैं। चेन्नई ने उन्हें 9.8 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह साल के सबसे महंगे प्लेयर थे। 2016-17 में सीएसके के सस्पेंशन के बाद जड्डू गुजरात लायंस में चले गए थे। लेकिन साल 2018 में वह फिर सीएसके के साथ आ गए। चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ रहते हुए जड्डू ने कई यादगार परफॉर्मेंस दी हैं। इसमें पिछले सीजन के फाइनल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में यादगार जीत दिलाना भी शामिल है। सीएसके को आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी। जडेजा ने उस ओवर में अच्छी गेंदबाजी कर रहे मोहित शर्मा की आखिरी दो गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर सीएसके को चैंपियन बना दिया था। 

हरप्रीत बरार की तेजी देख छूटे विराट के पसीने- कहा- सांस तो लेने दे...
2022 में की थी कप्तानी

साल 2022 में रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनाया गया था। हालांकि बतौर कप्तान जडेजा कुछ खास नहीं कर सके। बाद में धोनी ने कप्तानी संभाली थी और इंजरी के चलते जडेजा टूर्नामेंट से बाहर भी हो गए थे। बाद में सीएसके और जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। लेकिन बाद में चीजें फिर से ट्रैक पर लौटीं और अगले सीजन में जड्डू ने टीम को आईपीएल ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।