फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटअभिषेक की सिस्टर कोमल ने शुभमन गिल को बताया 'फेवरेट', भाई के लिए किया शेयर किया स्पेशल पोस्ट

अभिषेक की सिस्टर कोमल ने शुभमन गिल को बताया 'फेवरेट', भाई के लिए किया शेयर किया स्पेशल पोस्ट

अभिषेक शर्मा की सिस्टर कोमल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह शुभमन गिल के साथ नजर आ रही हैं। गिल ने अभिषेक की फैमिली से भी मुलाकात की।

अभिषेक की सिस्टर कोमल ने शुभमन गिल को बताया 'फेवरेट', भाई के लिए किया शेयर किया स्पेशल पोस्ट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 मैच गुरुवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों को परिवार से मुलाकात करते हुए देखा गया। सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा ने अपने परिवार से मुलाकाता की और अपने दोस्त गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को अपनी मां और बहन से मिलवाया। अभिषेक की बहन ने सोशल मीडिया पर गिल के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया है। 

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की बहन कोमल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''बारिश के कारण मैच रद्द हो गया, यह एक शानदार दिन था। अपने पसंदीदा लोगों से मिली और हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। अगले कदम के लिए बहुत खुश और उत्साहित हूं।''

IPL 2025: RCB से नाता तोड़कर CSK में जाएंगे दिनेश कार्तिक? कप्तान गायकवाड़ से खुल्लम-खुल्ला पूछी ये बात

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबला एक भी गेंद फेंके बिना बारिश की भेंट चढ़ने के बाद प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित की। लगातार बारिश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो पाया। अंपायरों ने अंतत: रात 10 बजकर 10 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया।

प्ले ऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी गुजरात टाइटंस का यह लगातार दूसरा मैच है जो बारिश की भेंट चढ़ा। इससे पहले 13 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी टीम का मैच बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द करना पड़ा था।