फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: अब तो बेइज्जती भी फील नहीं होती...स्पेंसर जॉनसन को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया मजेदार जवाब

IPL 2024: अब तो बेइज्जती भी फील नहीं होती...स्पेंसर जॉनसन को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया मजेदार जवाब

मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण आईपीएल 2024 में नहीं खेल रहे हैं। वह गुजरात टाइटंस (जीटी) फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। शमी ने जीटी के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को लेकर पूछे गए एक सवाल पर मजेदार जवाब दिया।

IPL 2024: अब तो बेइज्जती भी फील नहीं होती...स्पेंसर जॉनसन को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया मजेदार जवाब
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 25 Mar 2024 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण आईपीएल 2024 में नहीं खेल रहे हैं। वह गुजरात टाइटंस (जीटी) फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। जीटी ने रविवार को 17वें सीजन में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की। गुजरात ने अहमदाबाद में खेले गए रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) को 6 रन से मात दी। जीटी ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को आईपीएल डेब्यू का मौका दिया। स्पेंसर ने दो मैचों में 25 रन लुटाए और 2 विकेट चटकाए। उनका पहला ओवर काफी महंगा रहा, जिसमें 17 रन चले गए।

शमी ने डेब्यू मैच में 28 वर्षीय स्पेंसर की कुटाई होने पर मजेदार जवाब दिया है। दरअसल, क्रिकबज पर चर्चा के दौरान शमी से सवाल पूछा गया कि स्पेंसर का आईपीएल में स्वागत पहली गेंद पर छक्के के साथ हुआ। उन्होंने दो ओवर में 25 रन दिए। अक्सर इस तरह का स्वागत विदेशी खिलाड़ी को होता है। आप क्या सोचते हैं? शमी ने इसपर मुस्कुराते हुए कहा, ''देखिए, टी20 फॉर्मेट में बतौर गेंदबाज सबका ऐसा ही होता है। बतौर गेंदबाज मैं पहले भी कह चुका हैं कि हम मजदूर लोग हैं। हम मार खाने के लिए बने हैं। अब तो बेइज्जती भी फील होनी बंद हो गई है। गेंदबाजों के खिलाफ बहुत सारे नियम हो गए हैं।''

मैच की बात करें तो शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टीम ने 168/8 का स्कोर खड़ा किया। जीटी के लिए साई सुदर्शन ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। गिल के बल्ले से 31 रन निकले। जवाब में मुंबई निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 162 रन जोड़ सकी। डेवाल्ड ब्रेविस ने 46 और रोहित शर्मा ने 43 रन को योगदान दिया। कप्तान हार्दिक पांड्या ने 11 रन जुटाए। जीटी को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन चाहिए थे। उमेश यादव ने सिर्फ 12 रन खर्च किए और हार्दिक समेत दो विकेट झटके।