फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 में अजब संयोग! शेखी बघारना टिम डेविड को पड़ा महंगा, 5 हफ्ते पुरानी पोस्ट पर हुए ट्रोल

IPL 2023 में अजब संयोग! शेखी बघारना टिम डेविड को पड़ा महंगा, 5 हफ्ते पुरानी पोस्ट पर हुए ट्रोल

Tim David trolled after LSG vs MI IPL 2023 Match: मुंबई के टिम डेविड को लखनऊ के खिलाफ हार के बाद पुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि मुंबई को करीबी मैच में 5 रन से हार का मुंह देखना पड़ा।

IPL 2023 में अजब संयोग! शेखी बघारना टिम डेविड को पड़ा महंगा, 5 हफ्ते पुरानी पोस्ट पर हुए ट्रोल
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 May 2023 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2023 के 63वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (एमआई) को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के हाथों 5 रन से शिकस्त मिली। लखनऊ ने 177/3 का स्कोर खड़ा किया और मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 172/5 जुटाए। एमआई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रन चाहिए थे लेकिन एलएसएजी के युवा तेज गेंदबाज मोहसिन ने केवल 5 रन खर्च किए। मोहसिन की जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि उन्होंने टिम डेविड और कैमरन ग्रीन जैसे खिलाड़ियों के क्रीज पर होने के बाद बावजूद जीत दिलाई, जो गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने के लिए जाने जाते हैं। डेविड 19 गेंदों में 32 और ग्रीन 6 गेंदों में 4 रन बनाकर नाबाद रहे।

मुंबई की हार के बाद 16वें सीजन में एक अजब संयोग देखने को मिला है। दरअसल, डेविड की एक पांच हफ्ते पुरानी इंस्टाग्राम की पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ जीत दिलाने के बाद शेखी बघारी थी। डीसी के सामने 11 अप्रैल को डेविड और ग्रीन ने आखिरी ओवर में 5 रन बनाकर मुंबई को जीत दिलाई थी। इस मैच के बाद डेविड ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ''अगर आपको 6 गेंदों में 5 रन चाहिए तो हम आपके लिए तैयार हैं।'' वहीं, अब जब मुंबई को पांच रन से हार मिली है तो लोग  डेविड साथ-साथ ग्रीन की भी खिंचाई कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि टिम डेविड ने यह पोस्ट तब शेयर की थी, जब उन्होंने और कैमरन ग्रीन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में जीत के लिए सफलतापूर्वक 5 रन बनाए थे। पांच हफ्ते बाद एक ओवर में 11 रन चाहिए थे लेकिन दोनों मिलकर सिर्फ पांच ही बना सके। संयोग? अन्य यूजर ने हंसने और रोने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, ''दोनों ने मिलकर बिल्कुल 6 गेंदों में 5 रन ही जोड़े हैं।''

मैच की बात करें तो मुंबई के लिए सर्वाधिक रन सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने बनाए। उन्होंने 39 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 59 रन की पारी खेली। कप्तान रोहित शर्मा ने 25 गेंदों में 37 रन का योगदान दिया। उन्होंने 1 चौका और 3 छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव (7) और नेहल वढेरा (16) बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इससे पहले, लखनऊ के लिए कप्तान क्रुणाल पांड्या (42 गेंदों में 49) और मार्कस स्टोइनिस (47 गेंदों में नाबाद 89) ने शानदार बल्लेबाजी की। क्रुणाल रिटायर्ड हर्ट हुए। उन्होंने एक चौका और एक छक्का मारा। दूसरी ओर, स्टोइनिस ने 4 चौके और 8 छक्के ठोके।