फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेट'RCB के पास है एक्स फैक्टर', संजय मांजरेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी आक्रमण को देख हैं हैरान, गिनाई मजबूती

'RCB के पास है एक्स फैक्टर', संजय मांजरेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी आक्रमण को देख हैं हैरान, गिनाई मजबूती

संजय मांजरेकर का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास आईपीएल 2023 में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है। उन्होंने इसे परफेक्ट बताया है। बैंगलोर अपना पहला मुकाबला मुंबई के खिलाफ खेलेगी।

'RCB के पास है एक्स फैक्टर', संजय मांजरेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी आक्रमण को देख हैं हैरान, गिनाई मजबूती
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Mar 2023 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तारीफ करते हुए कहा है कि आईपीएल 2023 के लिए टीम के पास सबसे बढ़िया गेंदबाजी आक्रमण है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने अभियान की शुरुआत रविवार (2 अप्रैल) को करेगी, जहां उसका सामना पांच बार चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा। संजय मांजरेकर ने कहा कि आरसीबी के पास गेंदबाजी आक्रमण में अच्छी गहराई है। उन्होंने इसे परफेक्ट तक कह दिया। आरसीबी ने पहले से ही मजबूत गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपली को 1.90 करोड़ रुपये में खरीदा।

संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ''उनकी तेज गेंदबाजी के पास गहराई है। अगर हेजलवुड फिट नहीं है, उनके पास टॉपली है। स्पिन में उनके पास वानिंदु हसरंगा है। उनके पास मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल है। गेंदबाजी परफेक्ट है और मैक्सवेल भी गेंदबाजी कर सकते हैं।''

उन्होंने कहा, ''इस आईपीएल में, मेरे मुताबिक आरसीबी के पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है और यह उनका संयुक्त एक्स-फैक्टर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक बार फिर खिताब जीतने उतरेगी। फ्रेंचाइजी सिर्फ दो बार लीग के फाइनल (2009, 2016) में जगह बना पाई है। हालांकि टीम को आगामी सीजन के शुरू होने से पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर विल जैक्स के रूप में बड़ा झटका लगा है। 

IPL 2023 : विराट कोहली का नया टैटू हुआ वायरल, आपने देखा क्या?, RCB के अनबॉक्स इवेंट के लिए बेंगलुरू पहुं

विल की जगह टीम ने माइकल ब्रेसवेल को टीम में शामिल किया है। वह एक करोड़ रुपये में टीम से जुड़े हैं। ब्रेसवेल ने भारत के खिलाफ वनडे में शतक ठोककर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।