फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 फाइनल के टिकट के लिए ऐसी मारा-मारी, एक-दूसरे के ऊपर चढ़े फैन्स- VIDEO वायरल

IPL 2023 फाइनल के टिकट के लिए ऐसी मारा-मारी, एक-दूसरे के ऊपर चढ़े फैन्स- VIDEO वायरल

यह वीडियो 25 मई गुरुवार का बताया जा रहा है जब आईपीएल फाइनल और क्वालिफायर-2 के टिकट के लिए फैंस की भीड़ नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर उमड़ी। कुछ ही समय में यह भीड़ बेकाबू हो गई। 

IPL 2023 फाइनल के टिकट के लिए ऐसी मारा-मारी, एक-दूसरे के ऊपर चढ़े फैन्स- VIDEO वायरल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 26 May 2023 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2023 का कारवां अब अपने अंतिम चरण पर है। सीजन-16 के दो मैच रह गए हैं और फैंस के बीच इस रंगारंग लीग का क्रेज सिर चढ़ बोल रहा है। आज यानी 26 मई को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच दूसरा क्वालिफायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है, मगर इस मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। यह वीडियो 25 मई गुरुवार का बताया जा रहा है जब आईपीएल फाइनल और क्वालिफायर-2 के टिकट के लिए फैंस की भीड़ नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर उमड़ी। 

GT vs MI में से कौन जीतेगा दूसरा क्वालीफायर? सुनील गावस्कर ने कर दी भविष्यवाणी

देखते ही देखते यह भीड़ काफी बढ़ गई और इसके बाद फैंस को संभालना काफी मुश्किल हो गया। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों ने अहमदाबाद के इस स्टेडियम पर बुरे प्रबंधन के आरोप लगाए हैं। एक वीडियो तो ऐसा है जो शायद आपको विचलित कर देगा। इस वीडियो में फैंस टिकट हासिल करने के लिए एक दूसरे के ऊपर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इस धक्का मुक्की की वजह से कुछ फैंस जमीन पर भी गिरे।

IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बाउंड्री से बटोरने वाले खिलाड़ी, टॉप-5 में एक भारतीय शामिल

बता दें, आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ चेन्नई सुपर किंग्, लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस ने क्वालिफाी किया था। पहले क्वालीफायर में जीत दर्ज कर धोनी ब्रिगेड ने सीधा फाइनल में जगह बनाई। सीएसके आईपीएल के इतिहास में 10वीं बार फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी है।

बॉलिंग स्पीड कम करने को लेकर क्या बोले शाहीन शाह अफरीदी, क्या इंजरी ने बढ़ाई टेंशन?

वहीं एलिमिनेटर मुकाबले में 5 बार की चैंपियन एमआई ने एलएसजी को 81 रनों से धूल जटाई। अब गुजरात और मुंबई के बीच दूसरा क्वालिफायर आज खेला जाएगा और इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।