फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2023: लॉकी फर्ग्युसन को रिलीज कर अब गुजरात टाइटंस में ऐसा खिलाड़ी चाहते हैं आशीष नेहरा

IPL 2023: लॉकी फर्ग्युसन को रिलीज कर अब गुजरात टाइटंस में ऐसा खिलाड़ी चाहते हैं आशीष नेहरा

नेहरा ने कहा, 'अगर आप जीत भी जाते हैं, तब भी आप जरूरत के हिसाब से कुछ बदलाव करते हैं। हमें एक तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ सकती है। एक छोटी नीलामी में आप जरूरत के मुताबिक बदलाव करते हैं।'

IPL 2023: लॉकी फर्ग्युसन को रिलीज कर अब गुजरात टाइटंस में ऐसा खिलाड़ी चाहते हैं आशीष नेहरा
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 10 Dec 2022 07:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह आगामी नीलामी में कैसे खिलाड़ियों पर फोकस करना चाहेंगे। आईपीएल 2023 से पहले कोच्चि में 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होगा और इस नीलामी में गुजरात टाइटंस की नजरें एक तेज गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करने पर होगी। गुजरात ने नीलामी से पहले न्यूजीलैंड के तेज तर्रार गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन को रिलीज कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें अपने स्क्वॉड में एक गेंदबाज की जरूरत है।

IND vs BAN: भारत की प्लेइंग XI में दो बदलाव तय, जानें किसे मौका दे सकते हैं कप्तान केएल राहुल

नेहरा ने संवाददाताओं से कहा, ''अगर आप जीत भी जाते हैं, तब भी आप जरूरत के हिसाब से कुछ बदलाव करते हैं। हमें एक तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ सकती है। एक छोटी नीलामी में आप जरूरत के मुताबिक बदलाव करते हैं। हम अलग नहीं हैं।''

भारत के इस पूर्व गेंदबाज ने कहा, ''हमारी बहुत अधिक जरूरत नहीं हैं क्योंकि हमने ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है। घरेलू स्पॉट भी दो-तीन बचे हैं। ऐसा नहीं है कि आपको (हमेशा) मनचाहा खिलाड़ी मिल जाएगा। नौ और टीमें हैं। इसलिए जब वह खिलाड़ी नीलामी में आता है तो वह भी महत्वपूर्ण होता है।"

नेहरा के मार्गदर्शन और हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में, गुजरात टाइटन्स ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले ही आईपीएल सीजन में खिताब जीता था।

IND vs BAN : तीसरे वनडे में दांव पर टीम इंडिया की इज्जत, बांग्लादेश के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका

नेहरा ने कहा, "हर साल आप एक टीम के रूप में जीतना चाहते हैं। यहां कोई भी भाग लेने के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए आता है। यहां एक विजेता होगा लेकिन जीत और हार के बीच का अंतर बहुत कम है।"

इस खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए नेहरा ने कहा 'गुरबाज एक अच्छा खिलाड़ी है और वह एक अलग फ्रेंचाइजी में गया था। बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो अंतरराष्ट्रीय टी 20 कप्तान हैं, लेकिन आईपीएल में नहीं चुने जाते हैं। हमने केवल एक मैच का फाइनल खेला है। अगर एक लाख लोग आपका समर्थन करते हैं, तब यह मदद करता है।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।