फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2023: रवींद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होना तय, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

IPL 2023: रवींद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होना तय, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का एक दूजे से अलग होना अब लगभग तय हो गया है। दोनाें के बीच आईपीएल-15 से ही कोई संपर्क नहीं है। जडेजा 2012 से सीएसके में थे। 

IPL 2023: रवींद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होना तय, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 04:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का एक दूजे से अलग होना अब लगभग तय हो गया है। दोनाें के बीच सीजन-15 में अंदरूनी मतभेद सामने आए थे और उस समय भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि दोनों अब अलग होने वाले हैं। एक अंग्रेजी न्यूज पेपर ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि दोनों के बीच आईपीएल-15 से ही कोई संपर्क नहीं है और वे दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। विदेशी दौरे से वापस आने के बाद जडेजा बेंगलुरु में हासल में एनसीए में रिहैब के लिए गए थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने सीएसके के साथ किसी तरह का कोई संपर्क नहीं साधा।

जब इंटरनेशनल क्रिकेट से आजाद हुए भारत के ये दो सितारे 

पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के 15वें सीजन में अपने खराब दौर से गुजरना पड़ा था। सीजन के शुरुआत में ऑलराउंडर जडेजा को सीएसके टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन उनकी कप्तानी में सीएसके को लगातार हार का सामना करना पड़ा जिसके कारण उन्होंने सीजन के बीच में ही कप्तानी छोड़ दी। इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, जडेजा के मैनेजर्स दूसरी टीमों से ट्रेडिंग ऑफर्स के बारे में बात कर रहे हैं. हालांकि जडेजा ट्रेडिंग विंडो का हिस्सा बनने के बाद ही दूसरी टीमों से बात कर सकते हैं। लेकिन इससे पहले जडेजा को सीएसके के अधिकारियों के बीच एक मीटिंग होने की संभावना भी है। 

खबरों की मानें तो सीजन के बीच में सीएसके की कप्तानी से हटाए जासने के बाद से ही जडेजा नाराज हैं। और यही कारण है कि उन्होंने फ्रेंचाइजी से अलग हाेने का मन बना लिया है। जडेजा साल 2012 से ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे। 

epaper