फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को युवराज सिंह ने दी ये खास सलाह

IPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को युवराज सिंह ने दी ये खास सलाह

कोहली ने IPL 2022 में खेले 9 मैचों में 16 की औसत से 128 रन बनाए हैं। इस दौरान वह 2 बार रन आउट और इतनी ही बार गोल्डन डक पर भी पवेलियन लौटे। ऐसा पहली बार हुआ है जब वह एक सीजन में दो बार डक पर आउट हुए।

IPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को युवराज सिंह ने दी ये खास सलाह
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 06:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। आईपीएल 2022 में खेले 9 मैचों में 16 की औसत से 128 रन बनाए हैं। इस दौरान कोहली दो बार रन आउट होने के साथ बैक टू बैक गोल्डन डक पर भी आउट हुए हैं। आईपीएल के करियर में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोहली एक सीजन में दो बार डक पर आउट हुए हैं। कोहली की इस खराब फॉर्म को देखते हुए क्रिकेट दिग्गज उन्हें सलाह देने में लगे हैं। ऐसे में भारतीय पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह का नाम भी इस सूची में जुड़ गया है।

खतरनाक गेंदबाजी से चर्चा में आए उमरान मलिक ने कहा- एक दिन 155 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करूंगा

भारत को दो वर्ल्ड कप जीताने वाले युवराज सिंह ने Sports18 से कहा, 'जाहिर है, वह भी खुश नहीं हैं और लोग भी नहीं हैं, क्योंकि हमने उन्हें शतक पर शतक जड़कर बड़े बेंचमार्क सेट करते देखा है। लेकिन यह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ होता है। विराट को फिर से फ्री फ्लोइंग क्रिकेट खेलने की जरूरत है। अगर वह खुद को बदल सकते हैं और पहले जैसे बन सकते हैं, तो यह उनके खेल में दिखाई देगा। उन्होंने खुद को इस युग का सर्वश्रेष्ठ साबित किया है और एक मजबूत वर्क एथिक्स में विश्वास करते हैं।'

IPL 2022: संजू सैमसन से गुस्साए इयन बिशप और डेनियल विटोरी, कहा 'बर्बाद कर रहे हैं...'

प्वाइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर है आरसीबी

फाफ डु प्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में 9 में से 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ 5वें पायदान पर है। अंकतालिका में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के भी 10-10 अंक है, मगर बेहतर रन रेट होने की वजह से टीमें आरसीबी से आगे हैं। आरसीबी अपने पिछले दो मैच हार चुका है, ऐसे में टीम हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी। बैंगलोर का अगला मुकाबला 30 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें