फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुरुआती मैचों में खेलेंगे या नहीं? जानिए CEO कासी विश्वनाथन का जवाब 

IPL 2022: दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुरुआती मैचों में खेलेंगे या नहीं? जानिए CEO कासी विश्वनाथन का जवाब 

पिछले कुछ वर्षों में चेन्नई सुपर किंग्स की सफलताओं में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से मंजूरी मिलने तक नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में उपचार

IPL 2022: दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुरुआती मैचों में खेलेंगे या नहीं? जानिए CEO कासी विश्वनाथन का जवाब 
पीटीआई,नई दिल्लीWed, 23 Mar 2022 02:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पिछले कुछ वर्षों में चेन्नई सुपर किंग्स की सफलताओं में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से मंजूरी मिलने तक नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में उपचार कराते रहेंगे और इस कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। चाहर पिछले महीने भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गये थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

CSK की नई जर्सी में नजर आए धोनी, जडेजा और ऋतुराज, देखिए वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया कि चाहर को अभी बीसीसीआई से फिटनेस संबंधी मंजूरी नहीं मिली है। चाहर की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर विश्वनाथन ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, 'वह बीसीसीआई से फिटनेस मंजूरी मिलने तक एनसीए में ही रहेंगे।' चेन्नई ने पिछले महीने बेंगलुरु में हुई नीलामी में चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था।
 

चाहर ने इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द टीम के साथ होंगे। चेन्नई की टीम सूरत में अपनी प्रैक्टिस कर रही है जबकि चाहर एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें