फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल- Video

ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल- Video

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में जब लखनऊ सुपर जायन्ट्स की पारी के आखिरी ओवर चल रहे थे, तभी एक आदमी जबर्दस्ती मैदान में घुस गया और सिक्युरिटी में से एक आदमी ने उसको कंधे पर उठाकर मैदान से बाहर किया।

ईडन गार्डन्स ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिमिनेटर मैच के आखिरी के समय में एक आदमी सुरक्षाघेरा तोड़कर जबर्दस्ती मैदान में घुस गया और दौड़कर विराट कोहली की तरफ आने ही वाला था कि तभी सिक्युरिटी में से एक आदमी ने उसे कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान यह घटना हुई। आखिरी समय का मैच चल रहा था और आरसीबी की जीत लगभग तय नजर आने लगी थी, तभी मैदान पर एक आदमी जबर्दस्ती घुस गया।

DK का ऐसा SIX! विराट सीट से उछले, केएल राहुल के चेहरे पर बजे 12- Video

बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली की तरफ वह दौड़कर आ ही रहा था, कि तभी सिक्युरिटी से करीब चार लोग उसकी तरफ दौड़े। सिक्युरिटी से एक शख्स ने मैदान पर जबर्दस्ती घुसने वाले आदमी को झट से अपने कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया। देखें वीडियो-

छक्के खाने के मामले में सिराज और हसरंगा ने दर्ज कराया शर्मनाक रिकॉर्ड

यह पूरा नजारा देखकर विराट कोहली अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। स्टेडियम में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने इसके बाद सिक्युरिटी वाले आदमी की नकल भी उतारी कि वह किस तरह मैदान में जबर्दस्ती घुसे शख्स को उठाकर बाहर ले गया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।