फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: रिंकू सिंह को लेकर क्या हैं केकेआर के फ्यूचर प्लान, हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने बताया

IPL 2022: रिंकू सिंह को लेकर क्या हैं केकेआर के फ्यूचर प्लान, हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने बताया

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2022 का सफर खत्म हो गया है। केकेआर के लिए इस सीजन में सबसे बड़ी खोज बनकर उभरे हैं रिंकू सिंह। रिंकू को लेकर मैक्कलम ने बताया कि टीम का फ्यूचर प्लान क्या है।

IPL 2022: रिंकू सिंह को लेकर क्या हैं केकेआर के फ्यूचर प्लान, हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने बताया
Namita Shuklaभाषा,मुंबईThu, 19 May 2022 02:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Kolkata Knight Riders ने Indian Premier League 2021 में जबर्दस्त वापसी करते हुए फाइनल मैच तक का सफर तय किया था, लेकिन इस सीजन में टीम कमबैक करने में नाकाम रही। केकेआर 14 मैचों में से महज छह ही जीत पाया और इसके साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने का टीम का सपना भी टूट गया। निराशाजनक सीजन में केकेआर के लिए एक बड़ी खोज साबित हुए हैं रिंकू सिंह। रिंकू को आखिरी के मैचों में प्लेइंग XI में शामिल किया गया और उन्होंने अपने प्रदर्शन से हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम को भी काफी प्रभावित किया है।

KKR को जीत के दरवाजे तक लेकर गए रिंकू, हार के बाद नहीं रोक पाए आंसू!

मैक्कलम ने रिंकू को आईपीएल 2022 की खोज बताते हुए कहा कि आने वाले कुछ सालों में उनके खेल पर केकेआर की नजर रहेगी। रिंकू ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच में 15 गेंद पर 40 रन ठोके और टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था। इंग्लैंड के अगले टेस्ट कोच की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार मैकुलम ने मैच के बाद कहा, 'निश्चित रूप से वह (रिंकू) सीजन की हमारी खोज रहा है। रिंकू ऐसा खिलाड़ी है जिस पर केकेआर आने वाले कुछ सालों में ध्यान लगाएगी, इसमें कोई शक नहीं है और हम उसे वास्तव में आगे बढ़ते हुए देखेंगे।'

जानें रिंकू सिंह का अलीगढ़ से लेकर IPL तक का सफर, BCCI लगा चुका है बैन

लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने केकेआर को 211 रनों का टारगेट दिया था, जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 208 रन ही बना पाई। आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी और रिंकू सिंह ने मार्कस स्टॉनिस के ओवर की पहली चार गेंदों पर 18 रन बटोर कर जीत से फासला महज तीन रनों का कर दिया था। पांचवीं गेंद पर एविन लुइस ने रिंकू का जबर्दस्त कैच लपककर मैच का पासा ही पलट दिया।

epaper