फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: उरमान मलिक ने फेंकी इतनी तेज गेंद, बल्लेबाज भी रह गया दंग- Video

IPL 2022: उरमान मलिक ने फेंकी इतनी तेज गेंद, बल्लेबाज भी रह गया दंग- Video

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आगाज से पहले सभी टीमें इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेल रही हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के ऐसे ही प्रैक्टिस मैच में उरमान मलिक ने अपनी तेजी से सबको हैरान कर दिया।

IPL 2022: उरमान मलिक ने फेंकी इतनी तेज गेंद, बल्लेबाज भी रह गया दंग- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Mar 2022 11:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Fastes Ball in IPL Sunrisers Hyderabad: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के आगाज में अब महज दो दिन बचे हैं। सभी फ्रेंचाइजी टीमें इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस साल आईपीएल आठ नहीं बल्कि 10 टीमों के साथ खेला जाना है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले ज्यादातर टीमें इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच के साथ अपनी तैयारियां पुख्ता कर रही हैं। सनराइजर्स हैदराबाद टीम में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। इस दौरान तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि सामने बल्लेबाज भी देखता ही रह गया और उस गेंद से बचने के अलावा उसके पास कोई चारा नजर नहीं आया।

SA में इतिहास रचने के बाद BAN का वर्ल्ड कप सुपर लीग में जलवा

पिछले आईपीएल सीजन की सबसे तेज गेंद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से लॉकी फर्गुसन ने फेंकी थी, जो 153.63 किमी/घंटे की स्पीड से फेंकी गई थी। उमरान मलिक ने प्रैक्टिस मैच में इस स्पीड को पार कर लिया है। उमरान ने प्रैक्टिस मैच में करीब 155 किमी/घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी।

उमरान की इस बाउंसर गेंद का वीडियो एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने शेयर किया है। मोहसिन कमाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पहली बाउंसर की स्पीड करीब 155 किमी/घंटा थी। मुझे विश्वास है कि उमरान मलिक इस साल स्पीडोमीटर तोड़ डालेगा।'

पाकिस्तान का लाहौर में 'हॉरर शो', दर्ज किया सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

सितंबर 2021 में उमरान मलिक को टी नटराजन के रिप्लेसमेंट के तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम में चुना गया था। अप्रैल 2021 में उन्हें आईपीएल में नेट बॉलर के तौर पर चुना गया था। उमरान ने पिछले साल ही अपना डेब्यू आईपीएल मैच खेला था। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने उमरान मलिक को रिटेन करने का फैसला लिया था। आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद को अपना पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें