Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: ड्वेन ब्रावो ने किया कन्फर्म, आईपीएल 2022 में खेलेंगे, एमएस धोनी के लिए कही ये बात

IPL 2022: ड्वेन ब्रावो ने किया कन्फर्म, आईपीएल 2022 में खेलेंगे, एमएस धोनी के लिए कही ये बात

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Wed, 08 Dec 2021 06:54 PM
IPL 2022: ड्वेन ब्रावो ने किया कन्फर्म, आईपीएल 2022 में खेलेंगे, एमएस धोनी के लिए कही ये बात

इस खबर को सुनें

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले आईपीएल की 8 फ्रेंचाइजी ने रिटेन किए गए अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। एक फ्रेंचाइजी अधिकतम 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती थी। ऐसे में कई खिलाड़ियों को टीमों ने रिलीज कर दिया है। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अगले महीने आईपीएल 2022 के लिए नीलामी में शामिल होने की पुष्टि कर दी है। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन नहीं किया है।

ब्रावो ने कहा,'मुझे सीएसके द्वारा रिटेन नहीं किया गया है, लेकिन मैं नीलामी में रहूंगा, मैं नीलामी में 100 प्रतिशत रहूंगा। मुझे नहीं पता है कि सीएसके द्वारा मुझे खरीदा जाएगा या नहीं। मुझे दूसरी टीम में भी ले सकती हैं, क्योंकि मैं ऑक्शन में हूं।' सीएसके ने चार आईपीएल खिताब जीते हैं। ब्रावो सीएसके के मुख्य आधारों में से एक थे।  हालांकि, चोट और फॉर्म की चिंताओं के कारण ऑलराउंडर ने पिछले दो सीजन में खास प्रदर्शन नहीं किया है।' सीएसके ने मोईन अली को विदेशी खिलाड़ी के तौर पर रिटेन किया है। 

हरभजन सिंह ने बताया, टीम इंडिया के पास साउथ अफ्रीका को उसके घर में टेस्ट सीरीज हराने का क्यों है गोल्डन चांस

ब्रावो ने धोनी को उनके करियर में मदद करने में मदद करने का श्रेय दिया। उन्होंने कहा,'हम दोनों को एक दूसरे को भाई कहते हैं। हमने एक मजबूत दोस्ती विकसित की है। वह खेल के ग्लोबल एंबेसडर हैं और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरे करियर की मदद की है। हम दोनों की सीएसके में एक महान विरासत है और हमने उस फ्रैंचाइजी को सबसे प्रभावशाली फ्रैंचाइजी में बदलने में मदद की है और यह इतिहास की किताबों में होगा। हमारी एक मजबूत दोस्ती है और यह किसी भी चीज से अधिक महत्वपूर्ण है।'

epaper

संबंधित खबरें