फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकरीब 11 करोड़ में बिका यह कैरेबियाई 9 बॉल पर बिना खाता खोले आउट, सनराइजर्स हैदराबाद की क्या फूटेगी किस्मत?

करीब 11 करोड़ में बिका यह कैरेबियाई 9 बॉल पर बिना खाता खोले आउट, सनराइजर्स हैदराबाद की क्या फूटेगी किस्मत?

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बैटर निकोलस पूरन को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। पूरन का 2021 का फ्लॉप शो 2022 में भी अगर दिखा तो यह सौदा केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम को काफी महंगा पड़ सकता है।

करीब 11 करोड़ में बिका यह कैरेबियाई 9 बॉल पर बिना खाता खोले आउट, सनराइजर्स हैदराबाद की क्या फूटेगी किस्मत?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 30 Mar 2022 01:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 Nicholas Pooran: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के मेगा ऑक्शन में जब निकोलस पूरन का नाम आया था, तब शायद ही किसी ने सोचा होगा कि वह करीब 11 करोड़ रुपये में बिकेंगे, इसकी एक वजह यह भी थी कि वह आईपीएल 2021 में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे। सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच पूरन को खरीदने की होड़ मची हुई थी और अंत में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 की बोली लगाकर उन्हें अपने पाले में ले लिया। पूरन का बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था। अब ऐसा लग रहा है कि 2021 का फ्लॉप शो पूरन का इस सीजन में भी जारी रहेगा। इस सीजन के पहले मैच में पूरन ने 9 गेंदों का सामना किया और इस दौरान एक भी रन बनाए बिना ही पवेलियन लौट गए।

...जब शोएब अख्तर के सिलेक्शन के लिए कोच से भिड़ गए थे गांगुली

केकेआर टीम मैनेजमेंट पूरन की ये पारी देखकर राहत की सांस जरूर ले रही होगी कि उनकी 10.50 करोड़ की बोली के ऊपर सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ की बोली लगा दी। अब बात करते हैं पूरन के 2021 आईपीएल सीजन की। पंजाब किंग्स के लिए पिछले तीन सीजन खेल चुके पूरन का सबसे घटिया प्रदर्शन पिछले ही सीजन में था। 2021 में उन्हें 12 मैच खेलने का मौका मिला, इस दौरान उन्होंने करीब आठ की औसत से महज 85 रन बनाए। 32 उनका बेस्ट स्कोर था।

उमरान की गेंदबाजी से हैं खुश रवि शास्त्री, बोले- भारत के लिए खेलेगा

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरेस्टो जैसे दिग्गज विदेशी बल्लेबाज जा चुके हैं, ऐसे में पूरन से फ्रेंचाइजी टीम को बहुत उम्मीदें हैं। पूरन की फॉर्म में वापसी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में बहुत जरूरी है। पहला मैच दो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि पूरन को इतनी रकम में खरीद कर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।