फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 SRH vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने बल्ले ने उगली आग, बताया क्यों खास है यह पारी

IPL 2022 SRH vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने बल्ले ने उगली आग, बताया क्यों खास है यह पारी

सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर चुके डेविड वॉर्नर ने इस टीम के खिलाफ नॉटआउट 92 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने 21 रनों से शानदार जीत दर्ज की। वॉर्नर ने बताया यह पारी क्यों खास है।

IPL 2022 SRH vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने बल्ले ने उगली आग, बताया क्यों खास है यह पारी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 06 May 2022 07:11 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ 21 रनों से शानदार जीत दर्ज की और इस जीत में सबसे बड़ा हाथ रहा डेविड वॉर्नर का। वॉर्नर ने 58 गेंदों पर नॉटआउट 92 रनों की पारी खेली और दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर 200 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। मैन ऑफ द मैच वॉर्नर की यह पारी कई मायनों में बहुत खास थी। पिछले सीजन तक वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा थे। इतना ही नहीं वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल चैंपियन भी बन चुका है। हालांकि पिछले सीजन में टीम मैनेजमेंट और वॉर्नर के बीच सब ठीक नहीं रहा और पहले उन्हें कप्तानी से हटाया गया था और फिर टीम से भी बाहर कर दिया गया था। वॉर्नर से जब इस पारी के बाद पूछा गया कि एसआरएच के खिलाफ क्या वह अलग मोटिवेशन के साथ खेलने उतरे थे, तो उनके जवाब ने सबका दिल जीत लिया।

दिल्ली की जीत में चमके वॉर्नर, हैदराबाद को 21 रनों से चटाई धूल

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, 'यह काफी अच्छा विकेट था, मैंने इस मैदान पर कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। मुझे पता था कि अगर मैं अपने स्ट्रोक्स खेलूंगा, तो मैं अच्छी पारी खेल सकता हूं। मुंबई में इस गर्मी के साथ खेलना चुनौतीपूर्ण है, अंत तक मैं थोड़ा थक गया था, अब मेरी उम्र हो रही है। रोवमैन पॉवेल का दूसरे छोर पर होना शानदार था। मैं इस बात से खुश हूं कि वह दूसरे छोर पर मौजूद थे।'

वॉर्नर ने तोड़ा गेल का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

एसआरएच के खिलाफ खेलने को लेकर वॉर्नर ने कहा, 'मैंने इस मैच के लिए एक्स्ट्रा मोटिवेशन की जरूरत नहीं थी। हम देख चुके हैं कि पहले क्या कुछ हो चुका है।' वॉर्नर के अलावा पॉवेल ने 35 गेंद पर 67 रनों की पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 207 रन बनाए, जवाब में एसआरएच की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 186 रन ही बना पाई।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।