फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: शुभमन गिल के कैच से क्यों याद आए 83 वर्ल्ड कप वाले कपिल देव, देखें दोनों का वीडियो

IPL 2022: शुभमन गिल के कैच से क्यों याद आए 83 वर्ल्ड कप वाले कपिल देव, देखें दोनों का वीडियो

गुजरात टाइटन्स के लिए खेल रहे शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ मैच में जिस तरह से एविन लुइस का कैच लपका, उसको देखकर सबको 1983 वर्ल्ड कप के कपिल देव याद आ गए। कपिल ने इसी अंदाज में पीछे की ओर दौड़ते हुए विव रिचर्ड्स का कैच लपका था।

IPL 2022: शुभमन गिल के कैच से क्यों याद आए 83 वर्ल्ड कप वाले कपिल देव, देखें दोनों का वीडियो
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 29 Mar 2022 09:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

IPL 2022 Gujarat Titans vs Lucknow Supergiants: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच सोमवार को मैच खेला गया। मैच के दौरान गुजरात टाइटन्स के शुभमन गिल ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर 1983 वर्ल्ड कप के दौरान कपिल देव का लपका कैच याद आ गया। कमेंट्री के दौरान मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना ने भी इसका जिक्र किया।

तेवतिया क्रांति है, सामने वाली टीम में अशांति है, वीरू का ट्वीट वायरल

वरुण आरोन की गेंद पर गिल ने पीछे की ओर भागकर डाइव लगाकर एविन लुइस का कैच लपका, उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। चलिए आपको कपिल देव और शुभमन गिल दोनों के कैच का वीडियो दिखाते हैं, देखिए क्यों गिल के कैच की तुलना कपिल के कैच से हो रही है।

अलग-अलग टीम में पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने बताया फैमिली किसके साथ

1983 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने 183 रन बनाए थे। जवाब में वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज विव रिचर्ड्स 27 गेंद पर 33 रन बनाकर खेल रहे थे। रिचर्ड्स ऐसे खेल रहे थे जैसे वेस्टइंडीज आसानी से मैच अपने नाम कर लेगा, लेकिन मदन लाल की गेंद पर उन्होंने हवा में एक शॉट खेला, जिसे कपिल देव ने पीछे भागकर शानदार कैच में तब्दील कर दिया। 

epaper