फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRR vs RCB Live streaming: बटलर के बल्ले को शांत रखने उतरेगी बैंगलोर, जानें कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव

RR vs RCB Live streaming: बटलर के बल्ले को शांत रखने उतरेगी बैंगलोर, जानें कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव

बैंगलोर 5 जीत और 3 हार के साथ पांचवें जबकि राजस्थान 5 जीत और दो हार के साथ तीसरे स्थान पर है। दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो बैंगलोर ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया था।

RR vs RCB Live streaming: बटलर के बल्ले को शांत रखने उतरेगी बैंगलोर, जानें कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पुणेTue, 26 Apr 2022 04:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम पुणे के एमसीए स्टेडियम (MCA stadium pune) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से भिड़ेगी। पिछले मैच में शर्मनाक हार झेलनी वाली RCB इस मुकाबले में RR के ओपनर जॉस बटलर (Jos Buttler) के बल्ले को शांत रखना चाहेगी, जो इस सीजन में अब तक तीन शतक ठोक चुके हैं। बटलर के पास पिछले काफी समय से ऑरेंज कैप (IPL orange cap) बरकरार है। बटलर के अलावा राजस्थान के ही युजवेंद्र चहल ने भी पर्पल कैप अपने सिर पर सजा रखी है। 

बैंगलोर 5 जीत और 3 हार के साथ पांचवें जबकि राजस्थान 5 जीत और दो हार के साथ तीसरे स्थान पर है। दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो बैंगलोर ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया था। आइये आपको बताते हैं कि आप कब, कहां और कैसे इस मैच को लाइव देख सकते हैं।

RCB बनाम RR में होगी कड़ी टक्कर, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला मैच कब खेला जाएगा?

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला मैच मंगलवार 26 अप्रैल को खेला जाएगा।

RR vs RCB के बीच  IPL 2022 का 39वां लीग मैच कहां खेला जाएगा?

IPL 2022 में Royal Challengers Bangalore vs Rajasthan Royals के बीच सीजन का 39वां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (MCA Stadium, Pune) में खेला जाएगा।

IPL 2022 में राजस्थान बनाम बैंगलोर मैच कब शुरू होगा?

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें 7 बजे टॉस किया जाएगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स IPL 2022 Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई और भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है। आईपीएल के मैच स्टार गोल्ड पर भी लाइव देखे जा सकते हैं। 

IPL 2022 में आरसीबी बनाम आरआर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर IPL 2022 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर आप लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें