फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ केकेआर को जीत के दरवाजे तक लेकर गए रिंकू सिंह, हार के बाद नहीं रोक पाए आंसू!

IPL 2022 लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ केकेआर को जीत के दरवाजे तक लेकर गए रिंकू सिंह, हार के बाद नहीं रोक पाए आंसू!

KKL की ओर से रिंकू सिंह ने 15 गेंद पर 40 रन ठोके और LSG के खिलाफ लगभग अपनी टीम को जीत दिला ही चुके थे, तभी एविन लुइस के शानदार कैच पर आउट हो गए। हार के बाद वह अपनी निराशा छिपा नहीं पाए।

IPL 2022 लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ केकेआर को जीत के दरवाजे तक लेकर गए रिंकू सिंह, हार के बाद नहीं रोक पाए आंसू!
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 03:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट कभी-कभी बहुत क्रूर हो जाता है और इसका एक नजारा बुधवार को लखनऊ सुपर जायन्ट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान देखने को मिला। केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने 15 गेंद पर 40 रन ठोके, इस दौरान उन्होंने दो चौके और चार छक्के लगाए। आखिरी ओवर में केकेआर को जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी और आखिरी दो गेंद पर महज तीन रन चाहिए थे। पहली चार गेंद पर रिंकू 18 रन बटोर चुके थे और केकेआर की टीम जीत के दरवाजे तक पहुंच चुकी थी, लेकिन तभी पांचवीं गेंद पर रिंकू का शॉट हवा में गया और एविन लुइस ने सुपरमैन अंदाज में कैच लपक लिया। इस मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट यह कैच ही रहा और रिंकू के आउट होते ही केकेआर की जीत मुश्किल नजर आने लगी। आखिरी गेंद पर मार्कस स्टॉयनिस ने उमेश यादव को आउट कर लखनऊ सुपर जायन्ट्स को प्लेऑफ में पहुंचा दिया।

जानें रिंकू सिंह का अलीगढ़ से लेकर IPL तक का सफर, BCCI लगा चुका है बैन

इस हार के बाद पूरी केकेआर टीम का चेहरा लटका हुआ था, लेकिन सबसे ज्यादा निराश रिंकू सिंह नजर आ रहे थे। मैच के बाद रिंकू की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि हार के बाद वह अपने आंसू रोक नहीं पाए थे। रिंकू को शुरुआती मैचों में प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया जा रहा था, लेकिन जब मौका मिला, तब उन्होंने खुद को साबित किया। केकेआर की ओर से रिंकू ने दबाव वाले मैचों में अपने शॉट्स से काफी प्रभावित किया। 

ऐसे मैच के लिए ज्यादा पैसे मिलने चाहिए, राहुल ने जानिए क्यों कहा ऐसा

रिंकू सिंह ने मौजूदा आईपीएल सीजन में सात मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 34.80 की औसत और 148.71 के स्ट्राइक रेट से कुल 174 रन बनाए हैं। रिंकू ने अभी तक इस सीजन में कुल 17 चौके और सात छक्के लगाए हैं। 

epaper