Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटतो क्या करोड़ों का ऑफर देखकर लखनऊ फ्रेंचाइजी की ओर झुके हैं केएल राहुल और राशिद खान?

तो क्या करोड़ों का ऑफर देखकर लखनऊ फ्रेंचाइजी की ओर झुके हैं केएल राहुल और राशिद खान?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Mon, 29 Nov 2021 01:38 PM
तो क्या करोड़ों का ऑफर देखकर लखनऊ फ्रेंचाइजी की ओर झुके हैं केएल राहुल और राशिद खान?

इस खबर को सुनें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए पुरानी आठ फ्रेंचाइजी टीमें 30 नवंबर को अपने रिटेन्ड खिलाड़ियों की लिस्ट भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को सौंप देंगे। खिलाड़ियों के रिटेन्शन को लेकर एक नया विवाद छिड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नई फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ ने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल और सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान को पोच करने की कोशिश की है। खबरों के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम से केएल राहुल को 20 करोड़ रुपये का जबकि राशिद खान को 16 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है।

इनसाइड स्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम से इसको लेकर बात हो चुकी है। इतना ही नहीं पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने इसको लेकर बीसीसीआई से शिकायत भी कर दी है। राहुल को अभी पंजाब किंग्स की ओर से 11 करोड़ रुपये, जबकि राशिद को सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 9 करोड़ रुपये मिलते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद इस अफगानिस्तानी स्पिनर को 12 करोड़ से ज्यादा में रखना चाहता है, जबकि राशिद इससे कम पर रुकना नहीं चाहते हैं।

अगर ये दोनों खिलाड़ी रिटेन्ड खिलाड़ियों की लिस्ट से बाहर होते हैं, तो ऐसे में लखनऊ फ्रेंचाइजी के पास दोनों को ऑक्शन से पहले टीम में शामिल करने का मौका होगा। दोनों नई फ्रेंचाइजी टीमें ऑक्शन से पहले तीन खिलाड़ियों को बाकी टीमों से पहले खरीद सकती हैं। अब देखना होगा कि बीसीसीआई इसको लेकर कोई कदम उठाता है या फिर लखनऊ फ्रेंचाइजी के खाते में ये दो धाकड़ खिलाड़ी आएंगे? 

epaper

संबंधित खबरें