फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटRCB vs CSK मैच से पहले दिखा विराट कोहली-धोनी, फाफ डु प्लेसी और रविंद्र जडेजा का याराना- Video जीत लेगा दिल

RCB vs CSK मैच से पहले दिखा विराट कोहली-धोनी, फाफ डु प्लेसी और रविंद्र जडेजा का याराना- Video जीत लेगा दिल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फैन्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैच से पहले जबर्दस्त याराना देखने को मिला।

RCB vs CSK मैच से पहले दिखा विराट कोहली-धोनी, फाफ डु प्लेसी और रविंद्र जडेजा का याराना- Video जीत लेगा दिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 12 Apr 2022 05:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League RCB vs CSK 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में फैन्स को जिस मैच का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार था, वह आज मुंबई के डॉ. डीवाइ पाटिल स्पोर्ट्स एकैडमी स्टेडियम में खेला जाना है। चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की चुनौती होगी। इस मैच की खास बात यह है कि ऑनफील्ड राइवलरी से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों की दोस्ती के चर्चे ज्यादा होते हैं। मैच से एक दिन पहले भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने जहां सीएसके कप्तान रविंद्र जडेजा के तलवार सेलिब्रेशन की नकल उतारी, तो वहीं विराट कोहली ने धोनी के साथ मस्ती की और ड्वेन ब्रावो का चैंपियन डांस स्टेप भी दिखाया।

जब एमएस धोनी ने अक्षर पटेल से कहा था- बापू तू आया और मुझे ले गया

सीएसके के आधिकारिक पेज से एक वीडियो शेयर किया गया और लिखा गया कि इस तरह से आरसीबी और सीएसके के खिलाड़ी मिलते हैं। इस वीडियो में सीएसके के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा आरसीबी कप्तान फाफ अपने पुराने दोस्तों से मिलकर काफी खुश नजर आए। जोश हेजलवुड, कर्ण शर्मा जैसे खिलाड़ी जो इस साल आरसीबी के लिए खेल रहे हैं, सीएसके टीम का हिस्सा रह चुके हैं और धोनी और विराट के याराना के बारे में तो किसी को कुछ बताने की जरूरत ही नहीं है।

आरोन फिंच ने विराट कोहली और बाबर आजम का नाम लिया साथ, वायरल हुआ ट्वीट

धोनी की कप्तानी में अपना इंटरनेशनल करियर शुरू करने वाले विराट हमेशा से उनका खूब सम्मान करते हैं। जब धोनी ने कप्तानी छोड़ी थी और विराट को कप्तान बनाया गया था, तब उन्होंने कहा था कि धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें विराट के साथ धोनी और ड्वेन ब्रावो नजर आ रहे हैं। तीनों साथ में काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। ये दोनों वीडियो आपका दिन बना देंगे और दिल एकदम खुश कर देंगे।

epaper