Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ले सकती है बड़ा फैसला, किसी भी खिलाड़ी को रिटेन करने की संभावना नहीं

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ले सकती है बड़ा फैसला, किसी भी खिलाड़ी को रिटेन करने की संभावना नहीं

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 28 Nov 2021 09:54 AM
IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ले सकती है बड़ा फैसला, किसी भी खिलाड़ी को रिटेन करने की संभावना नहीं

इस खबर को सुनें

पंजाब किंग्स का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन खराब रहा था। केएल राहुल की अगुवाई में पंजाब किंग्स प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 के लिए होने वाली मेगा ऑक्शन से पहले बड़ा फैसला ले सकती है। वो नीलीमी से पहले अपने किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेगी। इसकी संभावना काफी ज्यादा है। एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है। पंजाब 90 करोड़ रुपये के पूरे बैलेंस के साथ नीलामी में उचर सकती हैं। वहीं दूसरी तरफ अधिंकाश फ्रेंचाइजी मेगा नीलामी से पहले अपने प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन करने की कोशिशों में लगी है।

आईपीएल में मौजूदा आठ फ्रेंचाइजी को 30 नवंबर तक अपनी रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की सूची जमा करने के लिए कहा गया है। आईपीएल 2022 में दो नई टीमें दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में जुड़ने जा रही हैं। पंजाब के खराब प्रदर्शन को देखते हुए केएल राहुल इस फ्रेंचाइजी के साथ नहीं बने रहना चाहते हैं। वो दो नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद और लखनऊ की ओर से खेलने की सूची में टॉप पर हैं, जिन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी की शुरुआत से पहले खिलाड़ियों को साइन करने का अधिकार दिया गया है।

IND vs NZ: अक्षर पटेल ने उनको व्हाइट बॉल का खिलाड़ी बताने वालों को दिया करारा जवाब

टेलीग्राफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब किंग्स ने  रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह जैसे अनकैप्ड खिलाड़ियों को संभावित रिटेंशन के तौर पर देख रहा है। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट में कहा गया है किफ्रेंचाइजी को केवल 4 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे, अगर वे किसी अनकैप्ड खिलाड़ी को बनाए रखते हैं। ऐसे में अर्शदीप और बिश्नोई में से एक को रखा जा सकता है। आईपीएल 2021 में केएल राहुल का प्रदर्शन बल्लेबाज के तौर पर धमाकेदार रहा था। उन्होंने  13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए थे।आईपीएल 2021 में राहुल ने 6 फिफ्टी जड़ी। 

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ले सकती है बड़ा फैसला, किसी भी खिलाड़ी को रिटेन करने की संभावना नहीं
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें